वेस्टइंडीज के कप्तान ने इंग्लैंड के खिलाफ जीती टी20 सीरीज, सूर्यकुमार यादव ने दी ये बड़ी प्रतिक्रिया

सूर्यकुमार यादव ने की वेस्टइंडीज के कप्तान की तारीफ
सूर्यकुमार यादव ने की वेस्टइंडीज के कप्तान की तारीफ

टीम इंडिया के दिग्गज बल्लेबाज सूर्यकुमार यादव (Suryakumar Yadav) ने इंग्लैंड के खिलाफ टी20 सीरीज जीतने के लिए वेस्टइंडीज के कप्तान रोवमैन पॉवेल की काफी तारीफ की है। दरअसल सीरीज जीतने के बाद वेस्टइंडीज के विस्फोटक बल्लेबाज निकोलस पूरन ने रोवमैन पॉवेल को टैग करते हुए इंस्टाग्राम पर एक पोस्ट डाला और इस पोस्ट पर सूर्यकुमार यादव ने भी कमेंट किया।

रोवमैन पॉवेल की कप्तानी में वेस्टइंडीज ने पांच मैचों की टी20 सीरीज में इंग्लैंड को 3-2 से हरा दिया। पहले दो मैचों में वेस्टइंडीज ने जीत हासिल की थी और इसके बाद इंग्लैंड ने लगातार दो मैच जीतकर शानदार वापसी की। हालांकि पांचवें और आखिरी मुकाबले में वेस्टइंडीज ने इंग्लैंड को 4 विकेट से हरा दिया और सीरीज अपने नाम कर ली।

निकोलस पूरन ने इंस्टाग्राम पर शेयर की रोवमैन पॉवेल के साथ तस्वीर

सीरीज में मिली जीत के बाद निकोलस पूरन ने रोवमैन पॉवेल को टैग करते हुए इंस्टाग्राम पर पोस्ट किया और कहा,

साल का अंत हमने शानदार तरीके से किया। वेस्टइंडीज क्रिकेट को बधाई। टी20 चैंपियंस को हराकर काफी अच्छा लग रहा है। सबको क्रिसमस की बधाई।

निकोलस पूरन के इस पोस्ट पर भारतीय बल्लेबाज सूर्यकुमार यादव ने भी कमेंट किया और कप्तान रोवमैन पॉवेल की तारीफ की।

आपको बता दें कि इससे पहले पांचवें टी20 मैच में मिली जीत के बाद रोवमैन पॉवेल ने टीम के परफॉर्मंस को लेकर खुशी जताई थी। उन्होंने कई सारे पहलुओं पर बात की। पॉवेल ने कहा था,

पिछले दो मैचों में टीम अच्छा प्रदर्शन नहीं कर पाई थी लेकिन हमने इस मैच में वापसी की। हमें पता था कि इस तरह की विकेट पर शाई होप की भूमिका सबसे अहम होगी। ग्राउंड्समैन की तारीफ बनती है, जिन्होंने पूरी सीरीज में बेहतरीन काम किया। मेरे पास टीम में कई बेहतरीन प्लेयर हैं। युवा और अनुभव का अच्छा मिश्रण है। मैं टीम को आगे बढ़कर लीड करता हूं और खिलाड़ी मेरी काफी इज्जत करते हैं।

Quick Links

Edited by सावन गुप्ता