Create

सूर्यकुमार यादव को मिलेगी टेस्ट टीम में जगह, रविंद्र जडेजा की जगह किया जा सकता है शामिल

Nitesh
New Zealand v India - 3rd T20
सूर्यकुमार यादव काफी जबरदस्त फॉर्म में हैं

सूर्यकुमार यादव (Suryakumar Yadav) इन दिनों बेहद ही जबरदस्त फॉर्म में चल रहे हैं। वो लगातार रन बना रहे हैं और इसी वजह से अब उन्हें टेस्ट क्रिकेट में भी मौका देने की बात चल रही है। खबरों के मुताबिक सूर्यकुमार यादव को बांग्लादेश के खिलाफ टेस्ट सीरीज के दौरान मौका मिल सकता है। उन्हें चोटिल रविंद्र जडेजा (Ravindra Jadeja) की जगह रिप्लेस किया जा सकता है।

रविंद्र जडेजा की अगर बात करें तो वो अपने घुटने की चोट से अभी भी उबर नहीं पाए हैं। एशिया कप के दौरान ही वो इंजरी का शिकार हो गए थे। भारत के लिए जडेजा ने आखिरी मैच 31 अगस्त को दुबई में हांगकांग के खिलाफ खेला था। इसके बाद उनको एशिया कप और टी20 वर्ल्ड कप से बाहर होना पड़ा था। उनके घुटने की सर्जरी हुई थी और इसी वजह से वो लंबे समय के लिए बाहर हो गए थे।

लिमिटेड ओवर्स के शानदार प्रदर्शन को देखते हुए सूर्यकुमार यादव को मिल सकता है टेस्ट मैचों में मौका

हाल ही में खबरें आईं कि वो बांग्लादेश टेस्ट सीरीज के लिए भी फिट नहीं हो पाएंगे और अब उनकी जगह सूर्यकुमार यादव को मौका देने की बात चल रही है। बीसीसीआई के सूत्रों के मुताबिक सूर्यकुमार यादव को बांग्लादेश टेस्ट के दौरान टीम में शामिल किया जा सकता है। इसकी वजह ये है कि सूर्यकुमार यादव ने टी20 वर्ल्ड कप से ही अभी तक लिमिटेड ओवर्स में काफी कमाल का प्रदर्शन किया है और इसी वजह से कई पूर्व क्रिकेटरों ने भी उन्हें टेस्ट टीम में मौका देने की बात कही थी।

पूर्व हेड कोच रवि शास्त्री ने भी सूर्यकुमार यादव को टेस्ट क्रिकेट में मौका देने की बात कही थी। वहीं हाल ही में जब सूर्यकुमार यादव से इस बारे में सवाल पूछा गया था तो उन्होंने भी कहा था कि उनका टेस्ट सेलेक्शन जल्द होने वाला है।

Quick Links

Edited by Nitesh
Be the first one to comment