Create

"विराट कोहली ने मेरे लिए अपनी बैटिंग पोजिशन को छोड़ दिया था"

India v England - 4th T20 International
India v England - 4th T20 International
reaction-emoji
Nitesh

सूर्यकुमार यादव (Suryakumar Yadav) ने दिग्गज बल्लेबाज विराट कोहली (Virat Kohli) की काफी तारीफ की है। सूर्यकुमार यादव इस बात से काफी प्रभावित हैं कि विराट कोहली ने टी20 वर्ल्ड कप में नामीबिया के खिलाफ मुकाबले में खुद बैटिंग के लिए ना आकर उन्हें तीसरे नंबर पर बल्लेबाजी के लिए भेज दिया था जबकि ये उनका कप्तान के तौर पर आखिरी टी20 मुकाबला था। सूर्यकुमार यादव ने कहा कि कोहली ने मेरे लिए अपनी बैटिंग पोजिशन छोड़ दी।

सूर्यकुमार यादव को न्यूजीलैंड के खिलाफ टी20 सीरीज में तीसरे नंबर पर एक बार फिर खेलने का मौका मिला और उसका उन्होंने पूरा फायदा उठाया। विराट कोहली के नहीं होने की वजह से उन्हें तीसरे नंबर पर बल्लेबाजी के लिए भेजा गया और उन्होंने जबरदस्त प्रदर्शन भी किया। उन्होंने 40 गेंद पर शानदार 62 रन बनाए और टीम को जीत दिलाने में अपनी अहम भूमिका अदा की। सूर्यकुमार यादव को तीनों ही मुकाबलों में इसी क्रम पर खेलने का मौका मिल सकता है और वो इसका पूरा फायदा उठा सकते हैं।

मैं किसी भी पोजिशन पर बल्लेबाजी कर सकता हूं - सूर्यकुमार यादव

पोस्ट मैच प्रेस कॉन्फ्रेंस में उन्होंने कहा कि वो किसी भी पोजिशन पर बैटिंग करने के लिए तैयार हैं। सूर्यकुमार यादव ने कहा "मैं बैटिंग ऑर्डर में काफी फ्लेक्सिबल हूं। मैंने ओपनिंग से लेकर सातवें नंबर तक बल्लेबाजी की है और किसी भी नंबर पर बल्लेबाजी कर सकता हूं। मुझे अभी भी याद है जब मैंने अपना डेब्यू किया था तब विराट कोहली ने अपनी बैटिंग पोजिशन पर मुझे बल्लेबाजी करने के लिए भेज दिया था। वर्ल्ड कप में भी उन्होंने ऐसा ही किया और मुझे काफी अच्छा लगा कि मैं उस मुकाबले में नाबाद रहा।"

आपको बता दें कि आईपीएल और डोमेस्टिक क्रिकेट में शानदार प्रदर्शन करने की वजह से सूर्यकुमार यादव को भारतीय टीम में चुना गया था। अभी तक उन्होंने बेहतरीन प्रदर्शन किया है।


Edited by Nitesh
reaction-emoji

Comments

Quick Links

More from Sportskeeda
Fetching more content...