Create
Notifications

सूर्यकुमार यादव अपने आक्रामक खेल से हैं काफी खुश

India v England - 4th T20 International
India v England - 4th T20 International
निरंजन

मुंबई इंडियंस (Mumbai Indians) के साथ 2018 के आईपीएल (IPL) सीज़न के बाद से सूर्यकुमार यादव (Suryakumar Yadav) ने सबसे सफल फ्रैंचाइज़ी के लिए तेजी से सुधार के संकेत दिखाए हैं। उस सीज़न में 512 रन, उसके बाद 2019 में 424 और 2020 में 480 रन के साथ मुंबई के बल्लेबाज का यही प्रदर्शन भारतीय टीम के लिए किये जाने की चर्चाएँ भी काफी बढ़ गई। सूर्यकुमार यादव अपने आक्रामक रुख को लेकर खुश हैं। वह इस समय सीमित ओवर क्रिकेट के लिए श्रीलंका दौरे पर हैं।

सूर्यकुमार यादव ने कहा कि मुझे लगता है कि मैं वही कर रहा हूं जो मैं आईपीएल में अपनी फ्रेंचाइजी के लिए करता रहा हूं। यहां तक कि अपनी पहली सीरीज (इंग्लैंड के खिलाफ) में भी मैंने कुछ अलग नहीं किया। वे जिस भी स्थिति में मुझे बल्लेबाजी करने के लिए कहते हैं, मैं उस (आक्रामक) भूमिका का वास्तव में अच्छा आनंद ले रहा हूं। मैं वही रहूंगा। मैं बस वहां जाऊंगा और खुद को व्यक्त करूंगा जैसे मैं हमेशा करता हूं। मुझे ऐसा करने में मजा आता है।

सूर्यकुमार यादव का पूरा बयान

India v England - 4th T20 International
India v England - 4th T20 International

आगे इस खिलाड़ी ने कहा कि एक बल्लेबाज की तरह हर बार जब आप मैदान के अंदर जाते हैं या कोई अलग गेम खेलते हैं, तो आप शुरुआत से शुरू करते हैं। तो यह भी मुझे शून्य से शुरू करना होगा। यह एक अलग श्रृंखला है लेकिन चुनौती एक ही है, मुझे बाहर जाकर वैसा ही प्रदर्शन करना होगा जैसा मैंने किया था। तो दबाव होगा क्योंकि अगर कोई दबाव नहीं है, तो कोई मजा नहीं है। यह एक बड़ी चुनौती होगी और मैं वास्तव में इसका इंतजार कर रहा हूं।

श्रीलंका के खिलाफ तीन मैचों की एकदिवसीय श्रृंखला 13 जुलाई से शुरू होगी, जिसमें अगले दो मैच 16 और 18 जुलाई को होंगे। टी20 मुकाबले 21, 23 और 25 जुलाई को खेले जाएंगे। सभी छह मैच कोलंबो के आर प्रेमदासा स्टेडियम में खेले जाएंगे।


Edited by निरंजन

Comments

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...