Create

सूर्यकुमार यादव, प्रसिद्ध कृष्णा और क्रुणाल पांड्या में से दो खिलाड़ी कर सकते हैं अपना वनडे डेब्यू

भारतीय क्रिकेट टीम
भारतीय क्रिकेट टीम
Nitesh

इंग्लैंड के खिलाफ पहले वनडे मुकाबले में सूर्यकुमार यादव (Suryakumar Yadav), क्रुणाल पांड्या (Krunal Pandya) और प्रसिद्ध कृष्णा (Prasidh Krishna) में से दो खिलाड़ी अपना डेब्यू कर सकते हैं। रिपोर्ट्स के मुताबिक तीन में से दो नए प्लेयर्स को अपने वनडे करियर के आगाज का मौका मिल सकता है।

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक भारतीय टीम मैनेजमेंट इन नए खिलाड़ियों को आजमाना चाहता है। यही वजह है कि इन्हें इंग्लैंड सीरीज में मौका दिया जाएगा और परखा जाएगा कि ये प्लेयर्स कितना अच्छा प्रदर्शन कर पाते हैं।

सूर्यकुमार यादव ने हाल ही में अपना टी20 डेब्यू किया था और जबरदस्त प्रदर्शन किया था। इस वक्त वो काफी शानदार फॉर्म में हैं। जबकि क्रुणाल पांड्या ने भारत के लिए 18 टी20 अंतर्राष्ट्रीय मुकाबले खेले हैं और उनके पास काफी अनुभव है। प्रसिद्ध कृष्णा की अगर बात करें तो उन्हें पहली बार इंडियन टीम में शामिल किया गया है।

ये भी पढ़ें: युजवेंद्र चहल को आखिरी दो टी20 मैचों से बाहर किए जाने को लेकर बड़ी प्रतिक्रिया सामने आई

विराट कोहली ने तीनों नए प्लेयर्स को लेकर दी थी प्रतिक्रिया

सीरीज के आगाज से पहले वर्चुअल प्रेस कॉन्फ्रेंस के दौरान कप्तान विराट कोहली ने कहा कि वो देखना चाहेंगे कि नए खिलाड़ी किस तरह का प्रदर्शन करते हैं। उन्होंने कहा "ये देखना काफी दिलचस्प होगा। कई सारे नए प्लेयर्स को वनडे टीम में मौका मिला है। मैं ये देखने के लिए उत्सुक हूं कि ये प्लेयर किस तरह से खेलते हैं।"

इससे पहले पूर्व दिग्गज क्रिकेटर वीवीएस लक्ष्मण ने बयान दिया था कि सूर्यकुमार यादव को प्लेइंग इलेवन में जगह नहीं मिलेगी।

स्टार स्पोर्ट्स से बातचीत में लक्ष्मण ने सूर्यकुमार यादव के लिए कहा कि मैं नहीं जानता कि उन्हें प्लेइंग में इलेवन में जगह मिलेगी क्योंकि भारतीय टीम में काफी गहराई है। सूर्यकुमार यादव को इसलिए भी जगह नहीं मिल सकती क्योंकि कई और भी खिलाड़ी हैं जिन्होंने बेहतरीन प्रदर्शन किया है। लक्ष्मण ने कहा कि वह फॉर्म में हैं लेकिन मैं उन खिलाड़ियों के साथ जाऊंगा जिन्होंने निरन्तरता दिखाई है।

ये भी पढ़ें: 3 गेंदबाज जो जोफ्रा आर्चर के बाहर होने पर राजस्थान रॉयल्स में उनकी जगह ले सकते हैं


Edited by Nitesh

Comments

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...