Create
Notifications

सूर्यकुमार यादव युवा प्लेयर्स के लिए परफेक्ट रोल मॉडल हैं - वीवीएस लक्ष्मण

सूर्यकुमार यादव और वीवीएस लक्ष्मण
सूर्यकुमार यादव और वीवीएस लक्ष्मण
Nitesh

पूर्व दिग्गज बल्लेबाज वीवीएस लक्ष्मण (Vvs Laxman) ने सूर्यकुमार यादव (Suryakumar Yadav) की काफी तारीफ की है। लक्ष्मण के मुताबिक सूर्यकुमार यादव युवा प्लेयर्स के लिए परफेक्ट रोल मॉडल हैं। वीवीएस लक्ष्मण ने सूर्यकुमार की इस बात के लिए काफी तारीफ की उन्होंने इंडियन टीम में अपने चयन के लिए धैर्यपूर्वक इंतजार किया और युवा खिलाड़ियों को उनसे सीख लेने की भी सलाह दी।

सूर्यकुमार यादव को हाल ही में भारतीय टीम में चुना गया है। इंग्लैंड के खिलाफ टी20 सीरीज के लिए उन्हें पहली बार नेशनल टीम में जगह मिली है। काफी समय से उन्हें टीम में शामिल किए जाने की मांग हो रही थी। इससे पहले ऑस्ट्रेलिया दौरे के लिए ही उन्हें मौका मिलने के कयास लगाए जा रहे थे लेकिन तब उन्हें शामिल नहीं किया गया था। सूर्यकुमार यादव डोमेस्टिक क्रिकेट में मुंबई टीम की कप्तानी कर चुके हैं। उन्होंने 77 फर्स्ट क्लास मैचों में कुल 5326 रन बनाए हैं। वहीं आईपीएल में भी उनका प्रदर्शन काफी अच्छा रहा है।

ये भी पढ़ें : अगर चेन्नई सुपर किंग्स फाइनल में पहुंची तो न्यूजीलैंड के खिलाफ टेस्ट सीरीज में हिस्सा नहीं लेंगे सैम करन

सूर्यकुमार यादव को लेकर वीवीएस लक्ष्मण का पूरा बयान

स्टार स्पोर्ट्स के गेम प्लान शो में वीवीएस लक्ष्मण ने कहा " मेरे हिसाब से वो युवा प्लेयर्स के लिए एक बड़े रोल मॉडल हैं, खासकर भारत में। जो भी फर्स्ट क्लास क्रिकेट में रन बनाते हैं वो भारतीय टीम में चयन के लिए बहुत जल्द अपना धैर्य खो देते हैं। हालांकि इंडियन टीम में जगह बनाना आसान नहीं होता है। यहां पर काफी कड़ा कंपटीशन है। लेकिन सूर्यकुमार यादव ने क्या किया ? वो फर्स्ट क्लास क्रिकेट में दोबारा गए और फिर काफी रन बनाए। इसके अलावा मुंबई इंडियंस के लिए भी मौका मिलने पर वो काफी रन बनाते हैं।"

ये भी पढ़ें: "इंग्लैंड के खिलाफ टी20 सीरीज में दूसरे ओपनर के तौर पर मैं के एल राहुल को खिलाउंगा


Edited by Nitesh

Comments

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...