'माफ करना दोस्‍तों, यह मेरी अब नहीं है', सूर्यकुमार यादव ने निसान 1 टन कार पर दी सफाई

सूर्यकुमार यादव ने बताया कि निसान 1 टन कार अब उनकी नहीं है
सूर्यकुमार यादव ने बताया कि निसान 1 टन कार अब उनकी नहीं है

भारतीय टीम (India Cricket team) के स्‍टार बल्‍लेबाज सूर्यकुमार यादव (Suryakumar Yadav) की कार के प्रति दीवानगी से फैंस अच्‍छी तरह वाकिफ हैं। सूर्या को स्‍पेार्ट्स कार चलाना बहुत पसंद है। पिछले साल सूर्या ने निसान 1 टन खरीदी थी, जिसके बारे में स्‍पष्‍ट किया है कि वो अब उनकी नहीं रही है।

एक इंस्‍टाग्राम यूजर ने सूर्यकुमार यादव को रील में टैग किया और कैप्‍शन लिखा, 'अन्‍य क्रिकेटर्स नई एसयूवी खरीदते हैं। इस बीच सूर्यकुमार यादव अपनी निसान 1 टन में घूम रहे हैं।'

इस वायरल क्लिप पर सूर्यकुमार यादव ने जवाब दिया, 'माफ करना दोस्तों, यह मेरी अब नहीं है। जब आप इसे देखें तो मुझे टैग मत करियेगा।' हालांकि, सूर्या ने संकेत दिए कि वो जल्‍द ही एक नया वाहन खरीदने वाले हैं। उन्‍होंने जवाब में लिखा, 'मगर कुछ मजेदार चीज के लिए जुड़े रहिये।'

भारतीय क्रिकेटर ने अपनी आखिरी कार पिछले साल अगस्‍त में खरीदी थी। तब उन्‍होंने मर्सिडीज बेन्‍ज जीएलएस कार ली थी, जिसकी कीमत करीब दो करोड़ रुपये है।

बता दें कि निसान 1 टन को जोंगा के नाम से भी जाना जाता है। इसका उपयोग 1969 से 1999 के बीच इंडियन आर्म्‍ड फोर्सेस करती थी। इंडियामार्ट डॉट कॉम के मुताबिक इसकी कीमत करीब 12 लाख रुपये है। सूर्यकुमार यादव एकमात्र क्रिकेटर नहीं, जिन्‍होंने पूर्व-आर्मी वाहन खरीदा हो। चेन्‍नई सुपरकिंग्‍स के कप्‍तान एमएस धोनी के पास भी 1970 लैंड रोवर सीरीज 3 कार है।

पता हो कि सूर्यकुमार यादव अब आईपीएल 2023 में क्रिकेट एक्‍शन में नजर आएंगे। सूर्यकुमार यादव आईपीएल में मुंबई इंडियंस का प्रतिनिधित्‍व करेंगे। हाल ही में सूर्यकुमार यादव फॉर्म के लिए जूझते हुए नजर आए थे और अब उनकी कोशिश लय में लौटने की होगी। ऑस्‍ट्रेलिया के खिलाफ हाल ही में संपन्‍न वनडे सीरीज में सूर्या तीन मैचों में बिना खाता खोले पहली गेंद पर आउट हुए थे। सूर्या इस नाकामी को भुलाकर शानदार फॉर्म में लौटने की कोशिश करेंगे।

Quick Links

Edited by Prashant Kumar
App download animated image Get the free App now