इशान किशन और ऋषभ पंत को लेकर सूर्यकुमार यादव ने किया चौंकाने वाला खुलासा

सूर्यकुमार यादव ने किया पंत और किशन को लेकर चौंकाने वाला खुलासा
सूर्यकुमार यादव ने किया पंत और किशन को लेकर चौंकाने वाला खुलासा

सूर्यकुमार यादव (Suryakumar Yadav) को भारतीय टीम में शामिल हुए लंबा समय हो चुका है। उनके अलावा ऋषभ पंत (Rishabh Pant) और इशान किशन (Ishan Kishan) भी भारतीय टीम के अहम खिलाड़ी हैं। इन तीनों के बीच लगातार बातचीत होती रहती है। पंत और किशन ने 2016 अंडर 19 वर्ल्ड कप साथ में ही खेला था और इसी कारण दोनों के बीच एक अच्छी दोस्ती देखने को मिलती है।

यूट्यूब शो ब्रेकफास्ट विद चैंपियन में बात करते हुए सूर्यकुमार ने खुलासा किया है कि जब पंत और किशन साथ होते हैं तो उन्हें रोक पाना मुमकिन नहीं होता। सूर्या ने कहा,

यदि पंत और इशान साथ में होते हैं तो फिर चीजें काफी ऊपर जाती हैं। वे दोनों कुछ भी खाने के लिए तैयार रहते हैं। एक बार उन्होंने एक बन पर आइसक्रीम रखा और फिर उसी पर चिकन का एक टुकड़ा रखते हुए मुझसे खाने को कहा। उनका कहना था कि यह खाऊंगा तो मैं बहुत सारे रन बनाऊंगा।

इशान किशन के साथ अपनी दोस्ती पर क्या बोले सूर्यकुमार?

youtube-cover

सूर्यकुमार यादव और इशान किशन पिछले कई सीजनों से मुंबई इंडियंस के प्रमुख खिलाड़ियों में से एक रहे हैं। मैदान हो या फिर मैदान के बाद दोनों खिलाड़ी काफी अधिक समय साथ रहते हैं और यही कारण है कि दोनों के बीच तगड़ी दोस्ती देखने को मिलती है। किशन के साथ दोस्ती पर सूर्या ने कहा,

टीम में इशान मेरे सबसे अच्छे दोस्तों में से एक हैं। आपको उन्हें अपने साथ ही रखना होगा और खास तौर से तब जब आपने कोई मैच गंवाया है। जैसे कि सिग्नल बाउंस होता रहता है वैसे ही इशान भी एक टॉपिक से दूसरे पर काफी तेज बाउंस होता है। मैंने ट्रेनिंग में भी अपने ट्रेनर से बोल दिया है कि मैं उसी के साथ ट्रेनिंग करना चाहता हूं। मैं उन्हें स्पॉन्सर के हर कार्यक्रम में देखना चाहता हूं।

Quick Links

Edited by Prashant Kumar
App download animated image Get the free App now