'भईया आपका रनिंग टेक्निक थोड़ा...' - सूर्यकुमार यादव ने विराट कोहली के दौड़ने के तरीके पर सवाल उठाते हुए लिए मजे

Neeraj
Photo Courtesy: Anushka Sharma And Suryakumar Yadav Instagram
Photo Courtesy: Anushka Sharma And Suryakumar Yadav Instagram

विराट कोहली (Virat Kohli) टीम इंडिया (Indian Cricket Team) के प्रमुख बल्लेबाजों में से एक हैं और आने वाले दो महीनों में खेले जाने वाले दो प्रमुख टूर्नामेंट्स में उनकी भूमिका बेहद अहम रहेगी। अगर टीम इंडिया को एशिया कप 2023 (Asia Cup 2023) और वर्ल्ड कप 2023 (Cricket World Cup 2023) में विजेता बनना है तो उसमें कोहली के बल्ले से रनों का निकलना बेहद जरुरी है। वह आखिरी बार वेस्टइंडीज के खिलाफ वनडे सीरीज में खेलते हुए नजर आये थे। कोहली अब एशिया कप में 2 सितम्बर को पाकिस्तान (IND vs PAK) के विरुद्ध एक्शन में दिखेंगे।

अपने ब्रेक के दौरान भी कोहली ने ट्रेनिंग जारी रखी हुई है जिसके वीडियो और तस्वीरें वो सोशल मीडिया पर शेयर करते रहते हैं। इस दौरान वह अलग-अलग ब्रांड्स के लिए वीडियो भी शूट कर रहे हैं। इस बीच विराट कोहली की पत्नी और बॉलीवुड अभिनेत्री अनुष्का शर्मा ने अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम अकाउंट पर कुछ तस्वीरें शेयर की जिसमें यह कपल साथ नजर आ रहा है। अनुष्का के इस पोस्ट पर सूर्यकुमार यादव (Suryakumar Yadav) ने एक मजेदार कमेंट किया है। उन्होंने लिखा,

भईया थोड़ा रनिंग टेक्निक हल्का पड़ रहा है आपका।

बता दें कि कोहली अपनी जबरदस्त फिटनेस के लिए फैंस द्वारा काफी पसंद किये जाते हैं। कोहली को देखकर दूसरी टीमों के कई खिलाड़ियों ने अपनी फिटनेस पर काम करना शुरू किया।

एशिया कप (वनडे फॉर्मेट) में विराट कोहली के आंकड़ें

वनडे फॉर्मेट में खेले गए एशिया कप के इतिहास में किंग कोहली के आंकड़े बेहद शानदार हैं। कोहली ने (2010-14) अभी तक खेले 11 मैचों में 61.30 की बेहतरीन औसत से 613 रन बनाये हैं। इसमें तीन शतक और एक अर्धशतक शामिल है। वहीं, उनका उच्चतम स्कोर 183 रन रहा है। यह पारी उन्होंने साल 2012 में पाकिस्तान के विरुद्ध खेली थी। फैंस को पूरी उम्मीद है कि विराट आगामी टूर्नामेंट में भी अपने इस लाजवाब रिकॉर्ड को बरकरार रखेंगे।

Quick Links

Edited by Prashant Kumar
App download animated image Get the free App now