Create
Notifications

"सचिन तेंदुलकर के जाने के बाद आईपीएल देखना छोड़ दिया"

सचिन तेंदुलकर
सचिन तेंदुलकर
Naveen Sharma

सचिन तेंदुलकर ऐसे खिलाड़ी रहे हैं जिनके देश-विदेश में करोड़ों फैन्स हैं। ऐसी ही फैन भारतीय महिला क्रिकेटर सुषमा वर्मा भी हैं। सुषमा वर्मा ने एक खुलासा करते हुए बताया कि सचिन तेंदुलकर के संन्यास लेने के बाद मैंने आईपीएल देखना बंद कर दिया। सचिन तेंदुलकर का खेल देखने के लिए वह आईपीएल मुकाबले देखा करती थीं।

आईएएनएस से बातचीत करते हुए सुषमा वर्मा ने कहा कि मैं मुंबई इंडियंस की प्रशंसक हुआ करती थी। सचिन तेंदुलकर जब खेलते थे तब आईपीएल मुकाबले देखा करती थी। इसके बाद मैंने आईपीएल देखना छोड़ दिया। सचिन तेंदुलकर के संन्यास के बाद मैंने आईपीएल में ज्यादा मैच नहीं देखे।

यह भी पढ़ें: आईपीएल में चेन्नई सुपरकिंग्स की ओर से 3 तूफानी अर्धशतक

सचिन तेंदुलकर की फैन हैं सुषमा

अन्य फैन्स की तरह सुषमा भी खुद को सचिन तेंदुलकर की फैन मानती हैं। हिमाचल की रहने वाली सुषमा ने बताया कि एक बार मैं सचिन तेंदुलकर का खेल देखने के लिए धर्मशाला स्टेडियम गई थी लेकिन उस दिन वह नहीं खेले थे। उसके बाद मैंने आईपीएल के मुकाबले देखने ही छोड़ दिए।

सचिन तेंदुलकर
सचिन तेंदुलकर

सचिन तेंदुलकर के अलावा सुषमा वर्मा ने महेंद्र सिंह धोनी की भी फैन होने का दावा किया। उन्होंने कहा कि मैं एक बाद महेंद्र सिंह धोनी और उनकी पूरी टीम से मिली थी तब कहा कि मैं भी एक विकेटकीपर हूँ। धोनी ने मुझसे कहा कि अच्छा कार्य करना जारी रखो। मुझे धोनी के शॉट बेहद शानदार लगते हैं। सुषमा ने भारत के लिए वनडे और टी20 दोनों प्रारूप में खेला है लेकिन आजकल टीम से बाहर चल रही हैं।

गौरतलब है कि सचिन तेंदुलकर मुंबई इंडियंस के लिए ही आईपीएल में खेले थे। 2008 से लेकर 2013 तक सचिन तेंदुलकर ने आईपीएल में मुंबई इंडियंस की कमान सम्भाली। उन्होंने 2 हजार से ज्यादा रन बनाए और एक शतक भी आईपीएल में जड़ा था। आईपीएल में मुंबई इंडियंस की चमक सचिन तेंदुलकर के कारण ज्यादा मानी जाती थी।


Edited by Naveen Sharma

Comments

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...