IPL 2020: नवदीप सैनी का अगले मैच में खेलना मुश्किल

नवदीप सैनी
नवदीप सैनी

रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर (Royal Challengers Bangalore) के तेज गेंदबाज नवदीप सैनी (Navdeep Saini) का अगला मैच खेलना संदिग्ध लग रहा है। इससे पहले रविवार को चेन्नई के खिलाफ हुए मैच में नवदीप सैनी का अंगूठा चोटिल हुआ था। चोटिल नवदीप सैनी के अंगूठे में टांके लगाए हैं। आपको बता दें दाएं हाथ के तेज गेंदबाज नवदीप सैनी ने इस आईपीएल में अब तक 11 मैच खेले हैं। इस दौरान उन्होंने 5 विकेट चटकाए हैं।

बैंगलोर के फिजियो इवान स्पीचले ने 'आरसीबी टीवी' से नवदीप सैनी की चोट को लेकर कहा, "अठारवें ओवर की आखरी गेंद पर चोट के कारण सैनी का अंगूठा फट गया। उन्हें दाहिने अंगूठे पर चोट लगी। हमारे पास एक अच्छे सर्जन थे, जिन्होंने उनके अंगूठे पर टांके लगाए हैं। उनके हाथ पर कुल पांच टांके लगे हैं।"

नवदीप सैनी की चोट के बारे में अपडेट

नवदीप सैनी का अगले मैच में खेलना संदिग्ध नजर आ रहा है। फिजियो ने उनकी चोट को लेकर कहा, ''ऐसे में हम आज रात उसकी निगरानी करेंगे और जांच करेंगे कि क्या वह अगले मैच के लिए तैयार हो सकता है। मैं अभी कुछ नहीं कह सकता, लेकिन उम्मीद है कि वह अगला मैच खेलेंगे।" स्पीचले ने कहा, ''सैनी को चोट उसी हाथ में लगी है जिससे वह गेंदबाजी करते है, इससे चोट पर काफी दबाव बनेगा।"

विराट कोहली
विराट कोहली

उन्होंने आगे कहा, ''वह कब तक फिट होंगे इस पर अभी कुछ नहीं कहा सकता। उम्मीद है कि वह अगले मैच के साथ टूर्नामेंट के बाकी मैचों में खेल सकेंगे।"

विराट कोहली की अगुवाई में रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर ने अब तक 11 मैच खेले हैं और 7 में जीत दर्ज की है। इसके अलावा टीम को 4 मैचों में हार भी झेलनी पड़ी है। उल्लेखनीय है कि बैंगलोर इस समय 14 अंक लेकर तालिका में तीसरे स्थान पर है। बैंगलोर की टीम को बाकी बचे मैचों में मुंबई इंडियंस, सनराइजर्स हैदराबाद और दिल्ली कैपिटल्स के खिलाफ खेलना है।

Quick Links

App download animated image Get the free App now