Create
Notifications
Favorites Edit
Advertisement

Syed Mushtaq Ali Trophy: पृथ्वी शॉ की बैन के बाद हुई वापसी, मुंबई टीम में मिली जगह 

FEATURED WRITER
न्यूज़
Modified 21 Dec 2019, 01:02 IST

शॉ की हुई वापसी
शॉ की हुई वापसी

पृथ्वी शॉ को सैयद मुश्ताक अली ट्रॉफी में आखिरी लीग मैच और सुपर लीग मुकाबले के लिए मुंबई टीम में शामिल कर लिया गया है। पृथ्वी शॉ के ऊपर इस समय डोपिंग के कारण 8 महीने का बैन चल रहा है, जिसके बाद वो 17 नवंबर से मैदान पर वापसी कर लेंगे। शॉ के ऊपर बैकडेट सस्पेंशन लगा था, जिसकी शुरुआत जुलाई से हुई थी। इस हफ्ते उनका बैन खत्म हो जाएगा।

मुंबई की टीम ग्रुप डी में 6 मैचों में 5 जीत के साथ 20 अंक हैं और वो पहले स्थान पर हैं। शॉ को आखिरी लीग मुकाबला और सुपर लीग स्टेज के लिए जगह मिली है। इसके अलावा उम्मीद है कि वो 17 नवंबर को असम के खिलाफ होने वाले मैच में खेल सकते हैं। शॉ की वापसी से निश्चित ही मुंबई टीम को मजबूती मिलेगी।

यह भी पढ़ें: टी20 अंतर्राष्ट्रीय में अलग-अलग पोजीशन पर बैटिंग करते हुए बल्लेबाजों का सर्वाधिक स्कोर

शॉ के अंतर्राष्ट्रीय करियर की शुरुआत बेहतरीन रही थी और उन्होंने अपने पहले ही मैच में वेस्टइंडीज के खिलाफ शतक लगाया था। हालांकि इसके बाद ऑस्ट्रेलियाई दौरे में उन्हें बिना कोई मैच खेले चोटिल होकर बाहर होना पड़ा था। इसके बाद वो आईपीएल में दिल्ली कैपिटल्स के लिए खेलते हुए नजर आए, लेकिन उसके बाद से वो बाहर ही हैं।

सैयद मुश्ताक अली में वापसी के साथ पृथ्वी शॉ उम्मीद करेंगे कि वो अच्छा प्रदर्शन करते हुए एक बार फिर भारतीय टीम में अपनी दावेदारी पेश कर सकते हैं।

मुंबई की टीम कुछ इस प्रकार हैं:

सूर्याकुमार यादव (कप्तान), श्रेयस अय्यर, पृथ्वी शॉ, आदित्य तारे, जे बिस्टा, सिद्धेश लाड, शिवम दुबे, शुभम रंजने, सुजीत नायक, शम्स मुलानी, धुर्मिल मतकर, शार्दुल ठाकुर, धवल कुलकर्णी, तुषार देशपांडे और एकनाथ केरकर।

Hindi Cricket News, सभी मैच के क्रिकेट स्कोर, लाइव अपडेट, हाइलाइट्स और न्यूज स्पोर्ट्सकीड़ा पर पाएं।

Published 15 Nov 2019, 15:08 IST
Advertisement
Advertisement
Fetching more content...