T10 लीग 2019: दूसरे दिन खेले गए सभी मैचों की रिपोर्ट, शेन वॉटसन ने खेली तूफानी पारी 

शेन वॉटसन ने अपनी टीम को दिलाई जीत  (Photo: T10 Twitter)
शेन वॉटसन ने अपनी टीम को दिलाई जीत (Photo: T10 Twitter)

आबुधाबी में चल रहे टी10 लीग 2019 के दूसरे दिन 3 मुकाबले खेले गए। पहले मैच में डेक्कन ग्लेडिएटर्स ने बांग्ला टाइगर्स को 6 विकेट से हराया। दूसरे मुकाबले में कर्नाटक टस्कर्स ने दिल्ली बुल्स को 19 रनों से हराया और तीसरे मुकाबले में क्लंदर्स ने गत विजेता नॉर्दन वॉरियर्स को एकतरफा मुकाबले में 66 रनों से शिकस्त दी। दूसरे दिन के बाद ग्रुप ए में कर्नाटक टस्कर्स 2 अंकों के साथ डेक्कन ग्लेडिएटर्स 2 अंकों के साथ दूसरे, दिल्ली बुल्स 2 अंकों के साथ तीसरे और बांग्ला टाइगर्स 0 अंकों के साथ चौथे स्थान पर हैं। ग्रुप बी में 3 अंकों के साथ क्लंदर्स पहले, नॉर्दन वॉरियर्स 2 अंकों के साथ दूसरे, आबुधाबी 1 अंक के साथ तीसरे और मराठा अरेबियंस 0 अंकों के साथ चौथे स्थान पर हैं।

पहले मैच की बात की जाए तो बांग्ला टाइगर्स ने पहले बल्लेबाजी करते हुए कॉलिन इंग्रम (21 गेंदों में 37 रन) की शानदार पारी की बदौलत 108-5 का स्कोर बनाया। डेक्कन ग्लेडिएटर्स ने इस लक्ष्य को कप्तान शेन वॉटसन (25 गेंदों में 41) की तूफानी पारी की बदौलत एक गेंद श्रेष रहते हुए 4 विकेट खोकर हासिल कर लिया। शेन वॉटसन को मैन ऑफ द मैच चुना गया।

यह भी पढ़ें: आईपीएल 2020 के लिए सभी टीमों द्वारा रिटेन और रिलीज किए गए खिलाड़ियों की लिस्ट

दूसरे मुकाबले में कर्नाटक टस्कर्स ने पहले बल्लेबाजी करते हुए उपुल थरंगा (22 गेंदों में 48 रन) की तूफानी पारी की बदौलत 110-5 का स्कोर बनाया, जिसके जवाब में दिल्ली बुल्स की टीम 91-8 का स्कोर बना पाई। बुल्स के लिए खेलते हुए जहीन खान को एक भी विकेट नहीं मिला। अहमद रजा (2 ओवर में 11 रन देकर 2 विकेट) को किफायती गेंदबाजी के लिए मैन ऑफ द मैच चुना गया।

तीसरे मुकाबले में क्लंदर्स ने पहले बल्लेबाजी करते हुए टॉम बैंटन की अर्धशतकीय पारी की बदौलत (28 गेंदों में 53 रन) 112-4 का विशाल स्कोर खड़ा किया, जिसके जवाब में नॉर्दन वॉरियर्स की टीम सिर्फ 46 रनों पर ही ढेर हो गई। सीकुगे प्रसन्ना (2 ओवर में 7 रन देकर दो विकेट) को उनकी घातक गेंदबाजी के लिए मैन ऑफ द मैच चुना गया। आंद्रे रसेल ने सिर्फ एक रन ही बनाए।

Hindi Cricket News, सभी मैच के क्रिकेट स्कोर, लाइव अपडेट, हाइलाइट्स और न्यूज स्पोर्ट्सकीड़ा पर पाएं।

Quick Links

Edited by मयंक मेहता