Create
Notifications

T10 League 2020/21 - कलंदर्स की टीम ने शाहिद अफरीदी को अपना आइकन प्लेयर बनाया

शाहिद अफरीदी
शाहिद अफरीदी
सावन गुप्ता

टी10 लीग के चौथे सीजन के लिए कलंदर्स की टीम ने दिग्गज ऑलराउंडर शाहिद अफरीदी को अपना आइकन प्लेयर बनाया है। कलंदर्स की टीम ने पिछले साल भी शाहिद अफरीदी को साइन किया था लेकिन पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड ने आखिरी समय पर अपने प्लेयर्स को एनओसी देने से मना कर दिया था और शाहिद अफरीदी इस टूर्नामेंट में हिस्सा नहीं ले पाए थे।

हालांकि लंका प्रीमियर लीग में बेहतरीन प्रदर्शन के बाद अफरीदी को आगामी टी10 लीग सीजन के लिए कलदंर्स ने अपना आइकन प्लेयर नियुक्त किया है।

ये भी पढ़ें: टेस्ट क्रिकेट इतिहास में भारतीय टीम के 3 सबसे कम स्कोर

कलंदर्स टीम के सीईओ ने शाहिद अफरीदी की साइनिंग का ऐलान किया

कलंदर्स टीम के सीईओ समीन राना ने एक छोटे से इंटरव्यू के दौरान शाहिद अफरीदी की साइनिंग का ऐलान किया। फ्रेंचाइजी ने अपने ट्विटर हैंडल पर इस इंटरव्यू का एक क्लिप शेयर किया जिसमें राना अफरीदी की साइनिंग पर खुशी जता रहे हैं। उन्होंने कहा,

शाहिद अफरीदी एक अनुभवी और बेहतरीन खिलाड़ी हैं। आइकन प्लेयर के तौर पर इस सीजन के लिए कलंदर्स की फैमिली उनका स्वागत करती है और हमें काफी गर्व भी महसूस हो रहा है। हम उम्मीद करते हैं कि उनकी उपस्थिति से टीम नई बुलंदियों तक पहुंचेगी।

कलंदर्स की टीम ने इसके अलावा क्रिस जॉर्डन, समित पटेल, फिल साल्ट और सुल्तान अहमद जैसे प्लेयर्स को रिटेन भी किया है। इसकी जानकारी भी उन्होंने अपने ट्विटर हैंडल के जरिए दी।

इससे पहले होम फ्रेंचाइजी टीम अबुधाबी ने क्रिस गेल को आगामी सीजन के लिए साइन करने का ऐलान किया था। अबुधाबी ने दिग्गज विस्फोटक बल्लेबाज क्रिस गेल को आगामी सीजन के लिए आइकन प्लेयर के तौर पर साइन किया है। क्रिस गेल के अलावा टीम अबुधाबी में ल्यूक राइट जैसे टी20 स्पेशलिस्ट खिलाड़ी हैं। होम टीम ने 4 खिलाड़ियों को इस सीजन के लिए रिटेन किया है। ल्यूक राइट के अलावा हेडन वॉल्श जूनियर, अविष्का फर्नांडो और रोहन मुस्तफा को भी टीम अबुधाबी ने रिटेन किया है। क्रिस गेल के टीम में होने से अबुधाबी को निश्चित तौर पर काफी मजबूती मिलेगी।

ये भी पढ़ें: AUS vs IND - पहले टेस्ट मैच में भारतीय टीम की हार के बाद ट्विटर पर प्रतिक्रियाएं


Edited by सावन गुप्ता

Comments

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...