Create
Notifications

टी20 ब्लास्ट 2022 से दोबारा जुड़े मोहम्मद रिजवान और शादाब खान, मोहम्मद आमिर भी आएंगे नजर 

Sussex Sharks v Glamorgan - Vitality T20 Blast
Sussex Sharks v Glamorgan - Vitality T20 Blast
Neeraj

पाकिस्तान के विकेटकीपर बल्लेबाज मोहम्मद रिजवान (Mohammad Rizwan) ने टी20 ब्लास्ट 2022 (T20 Blast) में वापसी कर ली है। ससेक्स काउंटी टीम ने इस बात की घोषणा की है कि रिजवान वापस उनकी टीम के साथ जुड़ गए हैं और अगले दो मैचों के लिए उपलब्ध रहेंगे। हाल ही में रिजवान ने वेस्टइंडीज के खिलाफ खेली गई घरेलू वनडे सीरीज में हिस्सा लिया था। इस सीरीज की समाप्ति के बाद वह दोबारा इंग्लैंड लौटे हैं।

रिजवान ने टी20 क्रिकेट में लगातार शानदार फॉर्म दिखाई है और ससेक्स को उम्मीद होगी कि उनके लिए भी वह अच्छी बल्लेबाजी करेंगे। ससेक्स की बात करें तो उन्होंने अब तक खेले आठ में से केवल तीन ही मैच जीते हैं और अंक तालिका में छठे स्थान पर हैं। रिजवान के अलावा पाकिस्तानी ऑल राउंडर शादाब खान भी दोबारा यॉर्कशायर से जुड़ गए हैं। वेस्टइंडीज के खिलाफ घरेलू सीरीज के लिए उन्होंने काउंटी क्लब को छोड़ा था, लेकिन अब वापस आ चुके हैं।

नसीम शाह को रिप्लेस करेंगे मोहम्मद आमिर

बाएं हाथ के तेज गेंदबाज मोहम्मद आमिर की भी वापसी हो रही है। वह ग्लूस्टरशायर की टीम में नसीम शाह की जगह लेंगे। आमिर सीजन की शुरुआत में इस क्लब के साथ काउंटी चैंपियनशिप में हिस्सा ले चुके हैं। हालांकि, अब तक उन्हें पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड की तरफ से अनुमति नहीं मिली है। अब तक टूर्नामेंट में खेले आठ में से चार मैच जीतने वाली क्लब के लिए आमिर का टी20 का अनुभव काफी शानदार साबित हो सकता है।

30 साल के आमिर ने 2020 में अपना आखिरी इंटरनेशनल मुकाबला खेला था। वह इंटरनेशनल क्रिकेट से संन्यास ले चुके हैं, लेकिन इसके बाद उन्होंने इस पर यू-टर्न भी लिए हैं। आमिर ने संन्यास लेने के बाद मैनेजमेंट पर आरोप लगाए थे और फिर बाद में पाकिस्तान के लिए खेलने की इच्छा भी जताई थी। हालांकि, अब तक उन्हें मौका मिला नहीं है।


Edited by Prashant Kumar

Comments

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...