Create

आसिफ अली ने एक ओवर में जड़े 4 छक्कों को लेकर दी बड़ी प्रतिक्रिया

उन्होंने करीम जनत को निशाना बनाया
उन्होंने करीम जनत को निशाना बनाया
Naveen Sharma

T20 World Cup में आसिफ अली ने अफगानिस्तान के खिलाफ मैच में करीम जनत के एक ही ओवर में तूफानी बैटिंग करते हुए कुल 24 रन जड़े और पाकिस्तान को मैच में जीत दिलाई। यह पारी का उन्नीसवां ओवर था जिसमें आसिफ अली ने जनत को निशाना बनाते हुए चार छक्के जड़े। उन्हें 7 गेंद में 25 रनों की नाबाद पारी खेलने के कारण प्लेयर ऑफ़ द मैच चुना गया। आसिफ ने कहा कि मैच के अनुसार मैंने गेंदबाज को निशाना बनाने का निश्चय किया था और यही हुआ।

आसिफ अली ने प्लेयर ऑफ़ द मैच चुने जाने के बाद कहा कि मैं पाकिस्तान टीम और अपने सभी प्रशंसकों को बधाई देना चाहता हूं। मैं इस छोर से इसे (गेम) खत्म करने के लिए आश्वस्त था और यही मैंने शोएब मलिक के आउट होने से पहले कहा था। मैं मैच की स्थिति को देखता हूं और उसी के अनुसार गेंदबाजों को निशाना बनाता हूं। मैं शोएब से बात कर रहा था जब मैं बल्लेबाजी के लिए आया और मैंने उनसे कहा कि मैं करीम जनत के खिलाफ एक ओवर में 20-25 रन बनाने के लिए काफी आश्वस्त हूं, जो मैंने किया।

Asif Ali's sparkling cameo powered Pakistan to another victory at the #T20WorldCup 2021 🔥#PAKvAFG report 👇 bit.ly/3jLbC9F

गौरतलब है कि अफगानिस्तान की टीम ने टॉस जीतकर पहले बैटिंग करने का निर्णय लिया और 80 रनों के अंदर ही 6 विकेट खो दिए। इसके बाद मोहम्मद नबी और गुलबदीन ने बेहतर बैटिंग करते हुए टीम का कुल स्कोर 6 विकेट पर 147 रन तक पहुंचाया। यहाँ से अफगानिस्तान के पास पाक टीम को चुनौती देने का पूरा मौका आया और उन्होंने ऐसा ही किया। अंतिम दो ओवर में पाकिस्तान को जीतने के लिए कुल 24 रन चाहिए थे और उन्नीसवें ओवर में आसिफ ने करीम जनत को चार छक्के जड़ते हुए मैच खत्म कर दिया।

पाकिस्तान ने अब तक खेले तीन मैचों में जीत हासिल कर लगभग सेमीफाइनल में जगह बना ली है।


Edited by Naveen Sharma

Comments

Quick Links

More from Sportskeeda
Fetching more content...