Create

पाकिस्‍तान जीता, फिर भी हरभजन सिंह ने शोएब अख्‍तर की उड़ा दी खिल्‍ली 

हरभजन सिंह ने शोएब अख्‍तर का उड़ाया मजाक
हरभजन सिंह ने शोएब अख्‍तर का उड़ाया मजाक

हरभजन सिंह (Harbhajan Singh) और शोएब अख्‍तर (Shoaib Akhtar) के बीच शब्‍दों का युद्ध थमने का नाम ही नहीं ले रहा है। पाकिस्‍तान (Pakistan Cricket team) ने रविवार को टी20 वर्ल्‍ड कप (T20 World Cup 2021) में भारतीय टीम (India Cricket team) को 10 विकेट की पटखनी दी। तब शोएब अख्‍तर ने हरभजन सिंह की खिंचाई की थी।

भारत के अनुभवी ऑफ स्पिनर ने अपने नए ट्वीट के जरिये शोएब अख्‍तर को दमदार जवाब दिया। हरभजन ने सलाह दी कि पाकिस्‍तान जल्‍द ही भारत से हारेगा। यहां देखें हरभजन सिंह ने क्‍या जवाब दिया, 'बंदा बन जा। समय बदलते टाइम नहीं लगेगा। आप जल्‍द ही सुनने वाले छोर पर होगे।'

Bandha ban ja.. time badalte time nahi laggega 😜.. you will soon be on receiving end 😎 twitter.com/shoaib100mph/s…

पाकिस्‍तन के पूर्व तेज गेंदबाज ने हरभजन सिंह के बयान पर प्रतिक्रिया देते हुए ध्‍यान दिलाया कि वो चाहते हैं कि भारतीय टीम आईसीसी इवेंट के फाइनल में पहुंचे। हालांकि, उन्‍होंने साथ ही कहा कि यह मस्‍तीभरी लड़ाई है और इससे किसी को कोई नुकसान नहीं पहुंच रहा है। अख्‍तर ने कहा, 'चाहता हूं कि भारत फाइनल में पहुंचे मेरे भाई। मगर उससे पहले थोड़ी बहुत मस्‍ती जरूरी है।'

इन सबकी शुरूआत हरभजन सिंह के मजाकिया कमेंट से हुई थी। भज्‍जी ने अनुमान लगाया था कि भारतीय टीम इस साल टी20 वर्ल्‍ड कप में पाकिस्‍तान को हरा देगी और इस कारण भारत को वॉकओवर दे देना चाहिए।

आईपीएल खत्‍म होने के बाद स्‍टार स्‍पोर्ट्स से बातचीत करते हुए हरभजन सिंह ने पाकिस्तान की वर्ल्ड कप में लगातार भारत के खिलाफ हार का मजाक बनाया था। उनका मानना था कि वर्ल्‍ड कप में भारतीय टीम पाकिस्‍तान पर अपनी बढ़त को और मजबूत करेगी।

पाकिस्‍तान ने वर्ल्‍ड कप में पहली बार भारत को हराया

दो शीर्ष एशियाई टीम के बीच 24 अक्‍टूबर को दुबई अंतरराष्‍ट्रीय स्‍टेडियम में मुकाबला खेला गया। पाकिस्‍तान ने टॉस जीतकर पहले बल्‍लेबाजी के लिए भारत को आमंत्रित किया। भारत ने विराट कोहली (57) के अर्धशतक की मदद से 20 ओवर में 151 रन बनाए। पाकिस्‍तान ने 17.5 ओवर में आसानी से लक्ष्‍य हासिल किया और 10 विकेट से जीत दर्ज की। यह पहला मौका था जब वर्ल्‍ड कप में पाकिस्‍तान ने भारत को मात दी।

विराट कोहली के नेतृत्‍व वाली भारतीय टीम अब रविवार को न्‍यूजीलैंड के खिलाफ अपना दूसरा मुकाबला खेलेगी। भारतीय टीम सेमीफाइनल में पहुंचने की अपनी उम्‍मीदों को जिंदा रखने के लिए हर हाल में यह मैच जीतना चाहेगी।

Quick Links

Edited by Vivek Goel
Be the first one to comment