Create

"वेस्टइंडीज ने वॉर्म-अप मैचों में एकदम टेस्ट मैच की तरह खेला है"

वेस्टइंडीज ने दोनों ही वॉर्म-अप मैचों में तेजी से बल्लेबाजी नहीं की
वेस्टइंडीज ने दोनों ही वॉर्म-अप मैचों में तेजी से बल्लेबाजी नहीं की
reaction-emoji
Nitesh

पूर्व क्रिकेटर आकाश चोपड़ा (Aakash Chopra) ने वॉर्म-अप मुकाबलों में वेस्टइंडीज (West Indies Cricket Team) के एप्रोच पर सवाल उठाए हैं। उन्होंने कहा है कि वेस्टइंडीज ने बिल्कुल भी टी20 जैसी बल्लेबाजी इन मुकाबलों के दौरान नहीं की और ऐसा लगा कि वो टेस्ट क्रिकेट खेल रहे हैं।

पाकिस्तान के खिलाफ पहले वॉर्म-अप मैच में वेस्टइंडीज ने निर्धारित 20 ओवरों में सिर्फ 130 रन बनाए थे और उन्हें सात विकेटों से बुरी तरह हार का सामना करना पड़ा था। वहीं अफगानिस्तान के खिलाफ भी उनका खराब परफॉर्मेंस जारी रहा और वो 190 रनों के टार्गेट का पीछा करते हुए केवल 133 रन ही बना पाए और 56 रन से उन्हें हार का सामना करना पड़ा।

वेस्टइंडीज की बैटिंग एप्रोच मेरे समझ में नहीं आई - आकाश चोपड़ा

अपने यू-ट्यूब चैनल पर शेयर किए गए वीडियो में आकाश चोपड़ा ने वेस्टइंडीज के बैटिंग एप्रोच पर सवाल उठाए।

उन्होंने कहा,"वेस्टइंडीज ने लगातार दो मुकाबले खेले और उन दोनों में ही उनकी बल्लेबाजी बिल्कुल टेस्ट क्रिकेट की तरह रही। ये चीज मेरी समझ से बाहर है। वे 56 रन से टी20 मुकाबला हार गए जबकि उनके पास पांच विकेट बचे हुए थे। इनमें से भी 15 रन एक्स्ट्रा के तौर पर आए थे। मोहम्मद नबी ने अपने चार ओवरों के स्पेल में तीन विकेट चटकाए और दो मेडन डाले और सिर्फ दो रन ही दिए। मुझे तो समझ नहीं आ रहा है कि ये क्या हो रहा है।"

मोहम्मद नबी ने अपने स्पेल में लेंडल सिमंस, एविन लुईस और शिमरोन हेटमायर के विकेट चटकाए। इसके अलावा नवीन उल हक और करीम जनत ने भी बेहतरीन गेंदबाजी की। अभ्यास मैचों में जिस तरह का परफॉर्मेंस कैरेबियाई टीम का रहा है उसे देखते हुए उनकी चिंता जरूर बढ़ गई होगी। वेस्टइंडीज डिफेंडिंग चैंपियन है लेकिन उनका प्रदर्शन उस हिसाब से नहीं रहा है।


Edited by Nitesh
reaction-emoji

Comments

Quick Links

More from Sportskeeda
Fetching more content...