Create
Notifications

आरोन फिंच भारत के खिलाफ वॉर्म अप मैच में खेल सकते हैं

आरोन फिंच घुटने की चोट से रिकवर हो रहे हैं
आरोन फिंच घुटने की चोट से रिकवर हो रहे हैं
ANALYST

घुटने की चोट को लेकर अगर सब कुछ सही रहा था ऑस्ट्रेलिया (Australia) के कप्तान आरोन फिंच (Aaron Finch) टी20 वर्ल्ड कप में भारत के खिलाफ मुकाबले के लिए उपलब्ध रहेंगे। फिंच के घुटने की सर्जरी हुई है और वह अब भी रिकवर हो रहे हैं। टी20 वर्ल्ड कप में वह पूरी तरह से फिट होकर खेलते हुए नजर आ सकते हैं।

मीडिया से बातचीत में फिंच ने अपनी चोट को लेकर कहा कि हाँ, यह सब अच्छा है। मुझे लगता है कि सर्जरी के बाद कल नौ सप्ताह हो गए हैं, इसलिए सब कुछ वास्तव में अच्छी तरह से हुआ है। यह शायद शेड्यूल से कुछ हफ़्ते पहले है। मूल रूप से यह संभवतः दो अभ्यास मैचों के लिए उपलब्ध होने के लिए था लेकिन फिलहाल ऐसा लग रहा है कि कोई समस्या नहीं होगी, इसलिए बाहर निकलने और मैदान पर वापस आने की उम्मीद है।

डेविड वॉर्नर आईपीएल में खेले थे और कुछ मैचों में फ्लॉप रहने के बाद उनको सनराइजर्स हैदराबाद से बाहर कर दिया गया। इसको लेकर फिंच ने कहा कों वॉर्नर वर्ल्ड की बेस्ट टीमों के खिलाफ ज्यादा बेहतर रहते हैं, ऐसे में उनकी जो भी तैयारी रही है, मुझे इससे कोई समस्या नहीं है। हमने हमने उनको ग्रेट स्पिरिट में देखा है, वह एक महान रवैये के साथ यहां आ रहा है और वह पर्दे के पीछे चीजों को व्यवस्थित कर रहे हैं। वह वह सब कुछ कर रहे हैं जो उनको करना पसंद है।

फिंच के रहने से ऑस्ट्रेलिया की बैटिंग संतुलित हो जाती है
फिंच के रहने से ऑस्ट्रेलिया की बैटिंग संतुलित हो जाती है

गौरतलब है कि ऑस्ट्रेलिया के कुछ खिलाड़ी आईपीएल में खेले हैं उनमें वॉर्नर भी एक थे। वह फ्लॉप रहे लेकिन ग्लेन मैक्सवेल ने बेहतरीन बल्लेबाजी का प्रदर्शन करते हुए 500 से ज्यादा रन बनाए। हालांकि मैक्सवेल की टीम आरसीबी प्लेऑफ़ में जाकर बाहर हो गई। मैक्सवेल ने यूएई में काफी अच्छी बैटिंग की है जिसका फायदा ऑस्ट्रेलिया की टीम को निश्चित रूप से मिलेगा।

भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच अभ्यास मैच 20 अक्टूबर को होना है। देखना होगा कि दोनों टीमों का खेल इसमें कैसा रहेगा। भारतीय टीम काफी संतुलित नजर आ रही है और उनके पास तैयारी करने के लिए यह अंतिम मौका होगा।

Edited by निरंजन
Fetching more content...
App download animated image Get the free App now