Create
Notifications

"आगामी टी20 वर्ल्ड कप में बाबर आजम vs जसप्रीत बुमराह का मुकाबला देखने लायक होगा"

जसप्रीत बुमराह और बाबर आजम दोनों ही काफी जबरदस्त खिलाड़ी हैं
जसप्रीत बुमराह और बाबर आजम दोनों ही काफी जबरदस्त खिलाड़ी हैं
reaction-emoji
Nitesh

पाकिस्तान क्रिकेट टीम के पूर्व कप्तान सलमान बट्ट (Salman Butt) ने आगामी टी20 वर्ल्ड कप (T20 World Cup) में भारत-पाकिस्तान (IND vs PAK) के बीच होने वाले मुकाबले को लेकर बड़ी प्रतिक्रिया दी है। उन्होंने कहा है कि भारत और पाकिस्तान (Pakistan Cricket Team) के बीच मैच में जसप्रीत बुमराह (Jasprit Bumrah) और बाबर आजम (Babar Azam) के बीच का मुकाबला देखने लायक होगा।

टी20 वर्ल्ड कप का आगाज 17 अक्टूबर से ओमान में होगा और फाइनल मुकाबला 14 नवंबर को दुबई में खेला जाएगा। भारतीय टीम अपने अभियान की शुरुआत 24 अक्टूबर को पाकिस्तान के खिलाफ मुकाबले से करेगी।

जसप्रीत बुमराह और बाबर आजम के बीच होगा जबरदस्त मुकाबला - सलमान बट्ट

अपने यू-ट्यूब चैनल पर बात करते हुए सलमान बट्ट ने कहा कि बुमराह vs बाबर के बीच का कॉन्टेस्ट शानदार होगा।

उन्होंने कहा "दोनों खिलाड़ियों के बीच काफी कड़ा मुकाबला होगा। बुमराह और बाबर दोनों ही वर्ल्ड क्लास प्लेयर हैं। उनके पास अनुभव भी है। जसप्रीत बुमराह के पास थोड़ा ज्यादा एक्सपीरियंस है लेकिन बाबर आजम भी काफी समय से इंटरनेशनल क्रिकेट खेल रहे हैं। इसके अलावा वो टीम के कप्तान भी हैं। उन्हें अन्य खिलाड़ियों को रास्ता दिखाना होगा।"

सलमान बट्ट के मुताबिक बाबर आजम पाकिस्तान की तरफ से बैटिंग की शुरूआत करेंगे और जसप्रीत बुमराह भारत की तरफ से गेंदबाजी की शुरूआत करेंगे। ऐसे में ये बैटल काफी शानदार हो सकता है।

उन्होंने कहा " ये काफी शानदार मुकाबला होगा। भारत और पाकिस्तान के बीच मुकाबले में बाबर आजम vs जसप्रीत बुमराह पर सबकी निगाहें रहेंगी। इन दोनों ही प्लेयर्स का आमना-सामना जरूर होगा क्योंकि बाबर पारी की शुरूआत कर सकते हैं और जसप्रीत बुमराह उन्हें गेंदबाजी करेंगे। देखते हैं उस दिन क्या होता है।"

आपको बता दें कि बाबर आजम ने इससे पहले टी20 वर्ल्ड कप में भारत और पाकिस्तान के बीच मुकाबले को लेकर बड़ी प्रतिक्रिया दी थी। उन्होंने कहा था कि इस मुकाबले में भारतीय टीम पर काफी ज्यादा दबाव होगा। बाबर आजम ने ये भी कहा कि वो भारतीय टीम को हराकर अपने टी20 वर्ल्ड कप कैंपेन की शुरूआत करना चाहेंगे।


Edited by Nitesh
reaction-emoji

Comments

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...