Create
Notifications

"रविचंद्रन अश्विन को एक भी मैच में मौका नहीं मिलना एक जांच का विषय है"

रविचंद्रन अश्विन भारतीय टीम के नेट सेशन के दौरान
रविचंद्रन अश्विन भारतीय टीम के नेट सेशन के दौरान
सावन गुप्ता

पूर्व भारतीय क्रिकेटर दिलीप वेंगसरकर (Dilip Vengsarkar) ने रविचंद्रन अश्विन (R. Ashwin) को भारतीय टीम (Indian Cricket Team) की प्लेइंग इलेवन में जगह नहीं मिलने को लेकर बड़े सवाल उठाए हैं। अश्विन को टी20 वर्ल्ड कप (T20 World Cup) के पहले दो मैचों में प्लेइंग इलेवन में शामिल नहीं किया गया और वेंगसरकर का मानना है कि ये एक जांच का विषय है।

भारतीय टीम को पाकिस्तान और न्यूजीलैंड के खिलाफ दोनों ही मुकाबलों में हार का सामना करना पड़ा। इस दौरान भारतीय टीम की बल्लेबाजी और गेंदबाजी दोनों ही काफी खराब रही। गेंदबाजी में खासकर भारतीय टीम दो मैचों में सिर्फ दो ही विकेट ले पाई है।

इन मुकाबलों के दौरान रविचंद्रन अश्विन को प्लेइंग इलेवन में शामिल नहीं किया गया। उनकी जगह पर वरुण चक्रवर्ती को लगातार मौका दिया गया लेकिन वो एक भी मैच में प्रभावित करने में नाकाम रहे। यही वजह है कि अब रविचंद्रन अश्विन को प्लेइंग इलेवन में शामिल किए जाने की मांग हो रही है।

रविचंद्रन अश्विन हमारे सबसे बेस्ट स्पिनर हैं - दिलीप वेंगसरकर

पीटीआई से बातचीत में दिलीप वेंगसरकर ने रविचंद्रन अश्विन को लेकर प्रतिक्रिया दी। उन्होंने कहा,

अश्विन को इतने लंबे समय तक ड्रॉप क्यों किया गया ? ये एक जांच का विषय है। तीनों ही फॉर्मेट्स में वो हमारे सबसे बेहतरीन स्पिनर हैं। उनके नाम 600 से ज्यादा विकेट हैं। वो हमारे सीनियर स्पिनर हैं और आपने उनका ही चयन नहीं किया। मुझे समझ नहीं आ रहा है। इंग्लैंड सीरीज के दौरान भी उन्हें एक भी मैच खेलने का मौका नहीं मिला था। फिर आपने उनका चयन ही क्यों किया। ये मेरी समझ से तो परे है।

आपको बता दें कि रविचंद्रन अश्विन ने वॉर्म-अप मुकाबलों में अच्छी गेंदबाजी की थी और ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ आठ रन देकर दो विकेट चटकाए थे। हालांकि उन्हें अभी अपने पहले मुकाबले का इंतजार है।


Edited by सावन गुप्ता

Comments

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...