Create

दिनेश कार्तिक ने पाकिस्तान के खिलाफ मैच के लिए चुनी भारतीय प्लेइंग इलेवन

कार्तिक ने शार्दुल ठाकुर को टीम में रखने की बात कही
कार्तिक ने शार्दुल ठाकुर को टीम में रखने की बात कही
reaction-emoji
Naveen Sharma

भारतीय क्रिकेटर दिनेश कार्तिक (Dinesh karthik) ने पाकिस्तान (Pakistan) के खिलाफ मुकाबले के लिए टीम इंडिया की संभावित प्लेइंग इलेवन पर चर्चा करते हुए एक खिलाड़ी को अपनी टीम में शामिल करने की बात कही है। शार्दुल ठाकुर से कार्तिक ख़ासा प्रभावित नजर आए हैं और हालिया खेल को लेकर भी बातें कही है। क्रिकबज से बातचीत में दिनेश कार्तिक ने कहा है कि वह शार्दुल ठाकुर को टीम में चुनना पसंद करेंगे।

कार्तिक का कहना है कि शार्दुल शानदार लय में हैं। उनके पास बड़े विकेट लेने का हुनर है, इसलिए मैं निश्चित रूप से उनको इस तरह के बड़े गेम में शामिल करूंगा। यहां तक कि आईपीएल के फाइनल में भी उन्होंने आकर मैच को पलट दिया और मैं इसके लिए उन्हें पसंद नहीं करता। मैं चाहता हूँ कि उन्हें गेम का मौका मिले, तो बेहतर करेंगे।

आईपीएल के फाइनल मैच में चेन्नई सुपरकिंग्स एक लिए धाकड़ खेल का प्रदर्शन करने वाले शार्दुल ठाकुर 3/38 के आंकड़े के साथ वेंकटेश अय्यर, नीतीश राणा और राहुल त्रिपाठी के महत्वपूर्ण विकेट लेकर सीएसके को जीत की ओर अग्रसर किया। गेंदबाजी पर उनके आने से पहले केकेआर की टीम बेहतरीन बैटिंग कर रही थी। कार्तिक ने शार्दुल ठाकुर के बारे में कहा कि वह एक आत्मविश्वास से भरे खिलाड़ी हैं। सामान्य दिनों में वह एक आत्मविश्वासी व्यक्ति होते हैं, अभी वह शायद कहीं हवा में उड़ रहे हैं।

दिनेश कार्तिक ने अपनी प्लेइंग इलेवन में उन्हें निश्चित रूप से शामिल करने की बात कही और ग्यारह खिलाड़ियों के नाम भी बताए। भारत और पाकिस्तान के बीच रविवार का दूसरा मैच खेला जाएगा। दुबई इंटरनेशनल स्टेडियम में होने वाले मैच को लेकर फैन्स में भी खासा उत्साह है।

दिनेश कार्तिक की संभावित भारतीय टीम

रोहित शर्मा, केएल राहुल, विराट कोहली, सूर्यकुमार यादव, ऋषभ पंत, हार्दिक पांड्या, रविन्द्र जडेजा, शार्दुल ठाकुर, वरुण चक्रवर्ती, जसप्रीत बुमराह, भुवनेश्वर कुमार/मोहम्मद शमी।


Edited by Naveen Sharma
reaction-emoji

Comments

comments icon2 comments

Quick Links

More from Sportskeeda
Fetching more content...