Create

किरोन पोलार्ड ने बताया कि किस प्लेयर की कमी उन्हें टी20 वर्ल्ड कप में काफी खलेगी

New Zealand v West Indies - T20 Game 1
New Zealand v West Indies - T20 Game 1
reaction-emoji
सावन गुप्ता

वेस्टइंडीज (West Indies Cricket Team) के कप्तान किरोन पोलार्ड (Kieron Pollard) ने दिग्गज ऑलराउंडर फैबियन एलेन (Fabian Allen) के टी20 वर्ल्ड कप (T20 World Cup) से बाहर होने को लेकर बड़ी प्रतिक्रिया दी है। उन्होंने कहा है कि फैबियन एलेन की कमी टी20 वर्ल्ड कप में कैरेबियाई टीम को काफी खलेगी।

फैबियन एलेन एंकल इंजरी के कारण टूर्नामेंट से बाहर हो गए हैं। विंडीज टीम के 15 नामों में अब अकील होसैन को शामिल किया गया है। एलेन के नहीं होने से वेस्टइंडीज की टीम के लिए बड़ा नुकसान कहा जा सकता है। टी20 क्रिकेट में उन्हें विशेषज्ञ बल्लेबाज माना जाता है। गेंदबाजी के अलावा बल्लेबाजी में भी वह बेहतर रहे हैं और उनका स्ट्राइक रेट 138 से ज्यादा का है। फील्डिंग में भी वर्ल्ड के बेस्ट नामों में वह शामिल रहते हैं। ऐसे में वेस्टइंडीज के लिए उनका नहीं होना किसी तगड़े झटके से कम नहीं है।

फैबियन एलेन का बाहर होना टीम के लिए बड़ा झटका है - किरोन पोलार्ड

किरोन पोलार्ड ने मीडिया से बातचीत में फैबियन एलेन को लेकर प्रतिक्रिया दी। उन्होंने कहा,

फैबियन एलेन का ना होना टीम के लिए बड़ा झटका है। पूरे घरेलू सीजन के दौरान वो हमारे प्लान का हिस्सा थे। वो एक जबरदस्त प्लेयर हैं और हमें पता है कि गेंद और बल्ले के साथ वो क्या कर सकते हैं। इसके अलावा उनकी फील्डिंग भी काफी जबरदस्त है। जब भी उन्हें मौका मिला उन्होंने हमारे लिए जबरदस्त प्रदर्शन किया। इसलिए उनका ना होना एक बड़ा नुकसान है। ये उनके लिए काफी दुर्भाग्यपूर्ण है। वो एक युवा खिलाड़ी थे जो टी20 वर्ल्ड कप में खेलना चाहते थे लेकिन खेल का यही नेचर होता है।

टी20 वर्ल्ड कप के लिए वेस्टइंडीज की टीम इस प्रकार है

किरोन पोलार्ड (कप्तान), निकोलस पूरन (उप कप्तान), ड्वेन ब्रावो, रोस्टन चेज, आंद्रे फ्लेचर, क्रिस गेल, शिमरोन हेटमायर, एविन लुईस, ओबेड मैकॉय, रवि रामपॉल, आंद्रे रसेल, लेंडल सिमंस, ओशेन थॉमस और हेडन वॉल्श जूनियर, अकील हुसैन।

Edited by सावन गुप्ता
reaction-emoji

Comments

Quick Links

More from Sportskeeda
Fetching more content...