Create
Notifications

विराट कोहली T20 World Cup में ओपनिंग नहीं करेंगे

विराट कोहली ने खुद ही स्थिति को स्पष्ट कर दिया है
विराट कोहली ने खुद ही स्थिति को स्पष्ट कर दिया है
Naveen Sharma
visit

T20 World Cup में भारतीय टीम (Indian Team) के टॉप क्रम को लेकर बड़ा खुलासा हुआ है। भारतीय कप्तान विराट कोहली (Virat kohli) ने इस बारे में स्थिति स्पष्ट कर दी है। कोहली ने कहा है कि केएल राहुल और रोहित शर्मा टीम के लिए ओपन करेंगे और वह खुद नम्बर तीन पर खेलेंगे। इंग्लैंड के खिलाफ वॉर्म अप मैच के लिए टॉस पर विराट कोहली ने इसका जिक्र किया है।

विराट कोहली ने कहा कि आईपीएल में स्थिति अलग थी लेकिन यहाँ केएल राहुल से आगे टॉप ऑर्डर के बारे में नहीं सोचा जा सकता है। रोहित वर्ल्ड क्लास खिलाड़ी हैं। वह सॉलिड रहे हैं। मैं नम्बर तीन पर बैटिंग करूंगा। हँसते हुए कोहली ने कहा कि शुरुआत में यह न्यूज है जो मैं आपको दे सकता हूँ।

इंग्लैंड के खिलाफ टॉस जीतकर टीम इंडिया के कप्तान ने पहले गेंदबाजी करने का निर्णय लिया। कोहली ने कहा कि मोमेंटम बनाने के लिए हम पहले गेंदबाजी करेंगे। पीछे हमने सफलता हासिल की है इसलिए एकजुट होकर एक बार फिर से हम उसी ऊर्जा के साथ जाना चाहते हैं। आईपीएल के दौरान सभी खिलाड़ी अलग-अलग टीमों की तरफ से खेल रहे थे। फील्डिंग से शुरुआत करना सबसे अच्छा होता है।

Hello & welcome from Dubai for #TeamIndia's first warm-up game against England 👋🚨 Toss Update 🚨India have won the toss and elected to bowl.#INDvENG #T20WorldCup https://t.co/pxeCNoGj2C

भारतीय कप्तान ने यह भी कहा कि लोग अपनी आईपीएल टीमों में अलग-अलग भूमिका निभाते हैं। यह अब इस टीम के साथ जल्दी से तालमेल बिठाने के बारे में है और कौन कहां खेलता है, क्या मायने रखता है। हम पहले गेम में कैसे शुरुआत करने जा रहे हैं, इस मामले में हम काफी व्यवस्थित हैं। इन मैचों में हम ज्यादा से ज्यादा खिलाड़ियों को मौका देना चाहते हैं। खेलने का समय ज्यादा खिलाड़ियों को देने का प्रयास किया जाएगा।

आईसीसी क्रिकेट एकेडमी ग्राउंड में भारतीय टीम का प्रदर्शन देखने लायक रहेगा। पिछले एक महीने से खिलाड़ी यूएई में आईपीएल खेल रहे थे।


Edited by Naveen Sharma
Article image

Go to article

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...
App download animated image Get the free App now