Create
Notifications

'ऑस्ट्रेलिया की प्लेइंग इलेवन में आने पर मैं नम्बर 3 पर खेलूँगा'

मिचेल मार्श ने हाल ही में इस नम्बर पर बेहतर खेल दिखाया है
मिचेल मार्श ने हाल ही में इस नम्बर पर बेहतर खेल दिखाया है
ANALYST

ऑस्ट्रेलिया (Australia) के ऑल राउंडर मिचेल मार्श (Mitchell Marsh) का कहना है कि अगर वह टी20 वर्ल्ड कप की ऑस्ट्रेलियाई प्लेइंग इलेवन में होते हैं तो नम्बर तीन पर बने रहेंगे। हाल ही में मिचेल मार्श वेस्टइंडीज और बांग्लादेश के दौरों में नियमित खिलाड़ी डेविड वॉर्नर, स्टीव स्मिथ, आरोन फिंच और ग्लेन मैक्सवेल की अनुपस्थिति में ऑस्ट्रेलिया के लिए नम्बर तीन पर खेले थे।

एक रिपोर्ट के अनुसार मार्श ने कहा कि मैं हिम्मत करता हूं कि अगर मैं इस टूर्नामेंट में खेलता हूं, तो मुझे नंबर तीन पर खिलाया जाएगा। मुझे लगता है कि हमारी टीम की सुंदरता यह है कि तीन से छह या सात तक कहीं भी बल्लेबाजी कर सकते हैंऔर यह यह सिर्फ खेल की स्थिति का मामला होगा और हमें लगता है कि आगे जाना सबसे अच्छा है। मैं मानता हूँ कि अगर मैं खेलता हूं तो मैं शीर्ष पर रहूंगा, लेकिन यह अनुकूल होने और अन्य लोगों के साथ चलने पर है।

गौरतलब है कि मार्श ने अपने समय में नंबर 3 पर सफलता पाई थी, उन्होंने 9 मैचों में 364 रन बनाए, जिसमें चार अर्द्धशतक शामिल हैं। ऐसे मार्श खुद के लिए काफी आश्वस्त नजर आ रहे हैं। मार्श का यह भी मानना है कि टी 20 विश्व कप में एक मजबूत प्रदर्शन से उन्हें टेस्ट टीम में जगह बनाने में मदद मिल सकती है, साथ ही ऑस्ट्रेलिया एशेज के लिए घर में इंग्लैंड के खिलाफ चुनौती पेश करेगा। उन्होंने कहा कि मैं रेड बॉल क्रिकेट खेलना चाहता हूं लेकिन इसकी टीम में आने को लेकर ज्यादा रेड बॉल क्रिकेट नहीं खेल रहा हूँ।

गौरतलब है कि आईपीएल में डेविड वॉर्नर को खेलते हुए देखा गया था लेकिन उनका प्रदर्शन खराब रहा था। बतौर ओपनर यूएई लेग के कुछ मैचों में खिलाने के बाद वॉर्नर को बाहर कर दिया गया। कंगारू कप्तान आरोन फिंच ने वॉर्नर को ओपन कराने को लेकर पहले ही स्थिति साफ कर दी है। फिंच का कहना था कि वॉर्नर ओपन करेंगे। अपनी चोट और सर्जरी को लेकर भी फिंच ने कुछ अहम बातें कही थी।

Edited by निरंजन
Fetching more content...
App download animated image Get the free App now