Create
Notifications

"भारतीय टीम दबाव में है और इसीलिए उन्होंने एम एस धोनी को मेंटर बनाने का फैसला लिया"

एम एस धोनी मेंटर के तौर पर भारतीय टीम के साथ जुड़ गए हैं
एम एस धोनी मेंटर के तौर पर भारतीय टीम के साथ जुड़ गए हैं
Nitesh
visit

पाकिस्तान (Pakistan Cricket Team) के पूर्व क्रिकेटर तनवीर अहमद (Tanvir Ahmed) ने भारत और पाकिस्तान (Indian vs Pakistan) के बीच महा-मुकाबले से पहले बड़ी प्रतिक्रिया दी है। उन्होंने कहा है कि इस मैच से पहले भारतीय टीम (Indian Cricket Team) काफी दबाव में है और इसी वजह से वो एम एस धोनी (MS Dhoni) को मेंटर के तौर पर लाए हैं।

एबीपी न्यूज और पाकिस्तान के एआरवाई न्यूज पर देशों के दिग्गजों के बीच इस मुकाबले को लेकर चर्चा हुई। भारत की तरफ से कपिल देव और वीरेंदर सहवाग जैसे दिग्गज मौजूद रहे। पाकिस्तान की तरफ से बोलते हुए तनवीर अहमद ने कहा कि भारत एक बेहतरीन टीम है लेकिन इस वक्त वो दबाव में हैं और इसके कई कारण हैं।

भारतीय खिलाड़ियों का हालिया परफॉर्मेंस अच्छा नहीं रहा है - तनवीर अहमद

उन्होंने कहा "इसमें कोई शक नहीं है कि कागजों में भारत एक जबरदस्त टीम है। उन्होंने पूरी दुनिया में बेहतरीन क्रिकेट खेली है लेकिन आपको हालिया परफॉर्मेंस की तरफ भी ध्यान देना होगा। पहले मैं विराट कोहली के बारे में बात करूंगा जो इतने दबाव में थे कि कप्तानी भी छोड़ दी। उन्होंने कहा कि मैं टी20 में कप्तानी नहीं करूंगा क्योंकि मेरा परफॉर्मेंस अच्छा नहीं रहा है। शायद इसी वजह से वो दबाव में थे और इसीलिए एम एस धोनी को मेंटर के तौर पर लेकर आए। अगर आप आईपीएल को भी देखें तो जो उसमें टॉप-10 परफॉर्मर थे वो इंडिया की टीम में नहीं हैं। अश्विन और जडेजा ने अच्छा प्रदर्शन नहीं किया और इसी वजह से भारत के ऊपर काफी दबाव होगा।"

तनवीर अहमद ने आगे कहा "पाकिस्तान की टीम काफी लंबे समय से दुबई में खेल रही है और इसी वजह से वो कंडीशंस के बारे में काफी अच्छी तरह से जानते हैं। पेपर पर भारत एक मजबूत टीम है लेकिन टी20 में एक प्लेयर भी मैच का रुख बदल सकता है।"


Edited by Nitesh
Article image

Go to article

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...
App download animated image Get the free App now