Create
Notifications

टी20 वर्ल्ड कप में भारत-इंग्लैंड वॉर्म अप मैच रद्द, ऑस्ट्रेलिया और दक्षिण अफ्रीका से होंगे मैच

भारत के साथ इंग्लैंड की जगह ऑस्ट्रेलिया की टीम खेलेगी
भारत के साथ इंग्लैंड की जगह ऑस्ट्रेलिया की टीम खेलेगी
Naveen Sharma
FEATURED WRITER

टी20 वर्ल्ड कप के लिए भारतीय टीम (Indian Team) के वॉर्म अप मैच में बदलाव किया गया है। 18 अक्टूबर को इंग्लैंड (England) के खिलाफ होने वाला मुकाबला रद्द कर दिया गया है। इसके बाद 20 अक्टूबर को ऑस्ट्रेलिया (Australia) के खिलाफ मुकाबले के लिए मैदान पर उतरना था। नए कार्यक्रम के अनुसार अब भारतीय टीम को 18 अक्टूबर के दिन ऑस्ट्रेलिया (Australia) के खिलाफ शाम को मुकाबला खेलना है। यह मैच दुबई में खेला जाएगा।

भारतीय टीम को दूसरे वॉर्म अप मैच में दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ 20 अक्टूबर को दुबई में मैदान पर उतरना है। यह मैच भी शाम को खेला जाएगा और इसकी शुरुआत भारतीय समय के अनुसार शाम 7 बजकर 30 मिनट पर होगी। एक और बदलाव जो भारत के अभ्यास मैचों में किया गया है, वह है दोनों मुकाबलों का स्थान। पिछले कार्यक्रम के अनुसार दुबई अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट स्टेडियम भारत के दोनों अभ्यास मैचों की मेजबानी करने के लिए तैयार था। हालांकि मैच अब दुबई के आईसीसी एकेडमी मैदान में होंगे।

इस बीच इंग्लैंड क्रिकेट टीम अब अपना पहला अभ्यास मैच 18 अक्टूबर को टॉलरेंस ओवल में पाकिस्तान के खिलाफ खेलेगी। उनका दूसरा अभ्यास मैच 20 अक्टूबर को अबू धाबी में न्यूजीलैंड टीम के खिलाफ होगा।

इंग्लैंड और भारत के बीच मुकाबला पहले से तय था लेकिन अचनाक इसमें बदलाव का कारण सामने नहीं आया है। बायो बबल या खिलाड़ियों की उपलब्धता के आधार पर इसमें बदलाव किया गया होगा। इंग्लैंड की टीम के कुछ खिलाड़ी भी आईपीएल में खेल रहे हैं।

टी20 वर्ल्ड कप में भारतीय टीम का अभ्यास मैच इस प्रकार हैं:

18 अक्टूबर vs ऑस्ट्रेलिया, शाम 7 बजकर 30 मिनट (दुबई)

20 अक्टूबर vs दक्षिण अफ्रीका, शाम 7 बजकर 30 मिनट (दुबई)

आईसीसी टी20 वर्ल्ड कप अभ्यास मैचों का सीधा प्रसारण स्टार स्पोर्ट्स नेटवर्क पर किया जाएगा। स्टार के पास आईसीसी ब्रॉडकास्टिंग के अधिकार हैं।

Edited by Naveen Sharma
Fetching more content...
App download animated image Get the free App now