Create

मैथ्यू हेडन ने इंडिया-पाकिस्तान मुकाबले को लेकर दी बड़ी प्रतक्रिया

पाकिस्तान ने भारत को पहले मुकाबले में हराया
पाकिस्तान ने भारत को पहले मुकाबले में हराया
सावन गुप्ता

ऑस्ट्रेलिया के पूर्व सलामी बल्लेबाज और पाकिस्तान के बैटिंग सलाहकार मैथ्यू हेडन (Matthew Hayden) ने इंडिया-पाकिस्तान (India vs Pakistan) महामुकाबले को लेकर बड़ी प्रतिक्रिया दी है। हेडन ने भारत-पाकिस्तान मैचों को स्पोर्टिंग कैलेंडर का ‘होली ग्रेल’ करार दिया है।

मैथ्यू हेडन टी20 वर्ल्ड कप में पाकिस्तान टीम के बैटिंग सलाहकार हैं और काफी करीब से उन्होंने इंडिया और पाकिस्तान के मुकाबले को देखा। यही वजह है कि इस दौरान उन्होंने जो फीलिंग महसूस की वो इससे पहले कभी नहीं महसूस की थी।

भारत-पाकिस्तान मुकाबले के दौरान माहौल काफी जबरदस्त था - मैथ्यू हेडन

फॉक्स क्रिकेट से बातचीत में हेडन ने इंडो-पाक राइवलरी को लेकर बयान दिया। उन्होंने प्रतिक्रिया देते हुए कहा,

इंडिया-पाकिस्तान स्पोर्टिंग कैलेंडर का होली ग्रेल है। दुबई में चेंजिंग रूम में बैठकर मैंने जो कुछ भी देखा वैसा पहले कभी नहीं देखा था। वहां पर नजारा काफी जबरदस्त था। इस मुकाबले को लेकर काफी हाईप होता है लेकिन मैंने ड्रेसिंग रूम में जीत के लिए इससे बेहतरीन अनुशासन और विनम्र एप्रोच कभी नहीं देखा।
Pakistan batting consultant Matthew Hayden reviews team's historic win against India, his experience of being part of the dressing room and the journey ahead. #WeHaveWeWill #T20WorldCup https://t.co/TptBDBXCKq

आपको बता दें कि पाकिस्तान ने भारत को टी20 वर्ल्ड कप के अपने पहले मुकाबले में बुरी तरह हरा दिया। पहले खेलते हुए भारतीय टीम ने निर्धारित 20 ओवरों में 151 रन बनाए। कप्तान विराट कोहली ने शानदार अर्धशतकीय पारी खेली लेकिन रोहित शर्मा अपना खाता भी नहीं खोल सके। वहीं पाकिस्तान ने इस लक्ष्य को बिना कोई विकेट गंवाए आसानी से हासिल कर लिया। पाकिस्तान की वर्ल्ड कप के किसी भी मैच में भारत के खिलाफ ये पहली जीत है और उन्होंने एक इतिहास रच दिया।

पाकिस्तान टीम ने जबरदस्त खेल दिखाया और बाबर आजम और मोहम्मद रिजवान का परफॉर्मेंस काफी शानदार रहा। मैथ्यू हेडन ने बाबर आजम की काफी तारीफ की और कहा कि वो एक सॉलिड प्लेयर हैं। इस जीत के बाद पाकिस्तान के हौंसले निश्चित रूप से बुलंद होंगे।


Edited by सावन गुप्ता

Comments

Quick Links

More from Sportskeeda
Fetching more content...