Create

जेसन होल्डर वेस्टइंडीज की टी20 वर्ल्ड कप की  टीम में शामिल, बड़ी वजह से लिया गया फैसला 

जेसन होल्डर इससे पहले रिजर्व टीम का हिस्सा थे
जेसन होल्डर इससे पहले रिजर्व टीम का हिस्सा थे
reaction-emoji
सावन गुप्ता

दिग्गज ऑलराउंडर जेसन होल्डर (Jason Holder) को टी20 वर्ल्ड कप (T20 World Cup) के लिए वेस्टइंडीज की टीम में शामिल कर लिया गया है। जेसन होल्डर को चोटिल ओबेड मैकॉय (Obed McCoy) की जगह टीम में जगह दी गई। आईसीसी ने बुधवार को इसका ऐलान किया।

जेसन होल्डर इससे पहले वर्ल्ड कप के लिए वेस्टइंडीज की रिजर्व टीम का हिस्सा थे। वेस्टइंडीज ने उन्हें टीम में शामिल करने के लिए आईसीसी इवेंट टेक्निकल कमेटी के सामने रिक्वेस्ट किया था और उसे मान लिया गया है। वेस्टइंडीज क्रिकेट ने खुद ट्वीट करके इस बात की जानकारी दी कि ओेबेड मैकॉय की जगह जेसन होल्डर को टीम में शामिल किया गया है।

WC Squad Update - Jason Holder to replace Obed McCoy in West Indies squad at ICC T20 World Cup | Squad Details: bit.ly/3nCMV0f

24 वर्षीय मैकॉय को इंग्लैंड के खिलाफ पहले मुकाबले के दौरान चोट लगी थी। वो दाहिने पैर में इंजरी का शिकार हो गए थे। वहीं उनकी जगह पर शामिल किए गए जेसन होल्डर बांग्लादेश के खिलाफ अगले मुकाबले में खेलने के लिए उपलब्ध रहेंगे।

जेसन होल्डर के अनुभव का टीम को फायदा मिलेगा - चीफ सेलेक्टर

क्रिकेट वेस्टइंडीज के चीफ सेलेक्टर रॉजर हार्पर ने एक बयान जारी कर होल्डर के सेलेक्शन को लेकर प्रतिक्रिया दी। उन्होंने कहा,

जेसन होल्डर काफी समय से यूएई में हैं और टीम में पूरी तरह से फिट बैठते हैं। उनके पास काफी अनुभव और जानकारी है और वो जरूर इस मौके का फायदा उठाना चाहेंगे।

आपको बता दें कि वेस्टइंडीज का परफॉर्मेंस अभी तक टी20 वर्ल्ड कप में अच्छा नहीं रहा है। वो लगातार दो मुकाबले हार चुके हैं और टूर्नामेंट से बाहर होने की कगार पर हैं। इन दोनों ही मुकाबलों में कैरेबियाई टीम की बल्लेबाजी पूरी तरह से फ्लॉप रही है। टीम के पास लंबा बैटिंग क्रम है लेकिन ज्यादातर बल्लेबाज फ्लॉप ही रहे हैं। बांग्लादेश के खिलाफ मुकाबले में उन्हें हर हाल में जीत हासिल करना होगा। ये मैच हारने पर टीम वर्ल्ड कप से बाहर हो जाएगी।


Edited by सावन गुप्ता
reaction-emoji

Comments

Quick Links

More from Sportskeeda
Fetching more content...