Create
Notifications

भारत के खिलाफ टी20 वर्ल्ड कप मैच को लेकर पाकिस्तान को मिली अहम सलाह

पाकिस्तानी टीम के ऊपर दबाव निश्चित रूप से इस बार भी होगा
पाकिस्तानी टीम के ऊपर दबाव निश्चित रूप से इस बार भी होगा
Naveen Sharma

टी20 वर्ल्ड कप में भारतीय टीम (Indian Team) के खिलाफ मैच में पाकिस्तान (Pakistan) के पूर्व खिलाड़ी जावेद मियांदाद ने अपने खिलाड़ियों को अहम सलाह दी है। मियांदाद का कहना है कि भारत के खिलाफ मैच में पाकिस्तान के सभी खिलाड़ियों को अपनी भूमिका के अनुसार खेलना होगा। उन्होंने कहा कि ऐसा करना जरूरी है।

पाक टीवी चैनल जियो न्यूज के अनुसार मियांदाद ने कहा कि यह जरूरी नहीं है कि आम तौर पर अच्छा प्रदर्शन करने वाले खिलाड़ी मैच के दौरान भी ऐसा ही करें। हर खिलाड़ी को अपनी भूमिका के अनुसार खेलने की आवश्यकता है।

मियांदाद ने यह भी कहा कि निरंतरता भारत को हराने की कुंजी है, उन्होंने पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड (पीसीबी) के अध्यक्ष रमीज़ राजा से क्रिकेट और मैच जीतने पर ध्यान केंद्रित करने के लिए कहा।

गौरतलब है कि पाकिस्तानी खिलाड़ियों ने नेशनल टी20 टूर्नामेंट में अभ्यास किया है। टी20 वर्ल्ड कप को देखते हुए इस टूर्नामेंट में खेलने से खिलाड़ियों को निश्चित रूप से फायदा होने की उम्मीद की जा सकती है। भारत और पाकिस्तान के बीच हमेशा से ही मुकाबला तनाव वाला रहता है और दोनों देशों के दर्शक भी इस मैच को लेकर ख़ासे उत्साहित रहते हैं। हमेशा भारत ने वर्ल्ड कप के दौरान पाकिस्तान को हराया है। इस सिलसिले को वे इस बार भी जारी रखने का प्रयास जरुर करेंगे।

बाबर आजम के लिए बतौर कप्तान पहला वर्ल्ड कप होगा
बाबर आजम के लिए बतौर कप्तान पहला वर्ल्ड कप होगा

पाकिस्तान 24 अक्टूबर को दुबई में भारत के साथ अपने अभियान की शुरुआत करने से पहले वेस्टइंडीज और दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ अभ्यास मैच खेलेगा। भारत के खिलाफ मुकाबले को लेकर टिकट भी पहले से ही बिक गए हैं। टिकट बिक्री शुरू होने के एक घंटे बाद ही ये समाप्त हो गए थे। 75 फीसदी दर्शकों को स्टेडियम में आने की अनुमति दी गई है।

भारतीय टीम के खिलाड़ियों की तैयारी के लिए आईपीएल से बेहतर कोई मंच नहीं हो सकता था और यूएई में ही आईपीएल का दूसरा चरण आयोजित होना काफी लाभदायक कहा जा सकता है।

टी20 वर्ल्ड कप के लिए पाकिस्तानी टीम

बाबर आजम, शादाब खान, आसिफ अली, फखर जमान, हैदर अली, हारिस रौफ, हसन अली, इमाद वसीम, मोहम्मद हफीज, मोहम्मद नवाज, मोहम्मद रिजवान, मोहम्मद वसीम, सरफराज अहमद, शाहीन शाह अफरीदी, सोहैब मकसूद।

ट्रेवलिंग रिज़र्व - खुशदिल शाह, शाहनवाज़ धानी, उस्मान क़ादिर।


Edited by Naveen Sharma

Comments

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...