Create
Notifications

इंग्लैंड को लगा बड़ा झटका, दिग्गज खिलाड़ी टीम के पहले मुकाबले से हो सकता है बाहर

लियाम लिविंगस्टोन इंजरी का शिकार हो गए हैं
लियाम लिविंगस्टोन इंजरी का शिकार हो गए हैं
सावन गुप्ता
visit

कई दिग्गज खिलाड़ियों की इंजरी से जूझ रही इंग्लैंड टीम (England Cricket Team) को एक और बड़ा झटका लग सकता है। टीम के प्रमुख ऑलराउंडर खिलाड़ी लियाम लिविंगस्टोन (Liam Livingstone) इंजरी का शिकार हो गए हैं और वो टीम के पहले मुकाबले से बाहर हो सकते हैं। उनके बाहर होने से इंग्लैंड की मुश्किलें बढ़ सकती हैं।

लियाम लिविंगस्टोन भारत के खिलाफ वॉर्म-अप मुकाबले में फील्डिंग करते वक्त इंजरी का शिकार हो गए। इशान किशन के शॉट पर मिडविकेट में कैच पकड़ने का प्रयास करते हुए उनकी अंगुलियों में चोट लग गई। उन्होंने कैच भी ड्रॉप कर दिया और इंजरी का भी शिकार हो गए। लिविंगस्टोन को इसके तुरंत बाद मैदान से बाहर जाना पड़ा। उनकी जगह पर सैम बिलिंग्स ने आकर फील्डिंग की।

Not what England want to see! 😬All-rounder Liam Livingstone suffered a finger injury as England were beaten by India in their opening warm-up game before the T20 World Cup.The injury will be assessed in the next 24 hours...#T20WorldCup #bbccricket

लियाम लिविंगस्टोन ने प्रैक्टिस मैच में किया शानदार प्रदर्शन

लियाम लिविंगस्टोन ने भारत के खिलाफ अभ्यास मैच में जबरदस्त प्रदर्शन किया था। उन्होंने सबसे पहले बल्लेबाजी में 20 गेंद पर 30 रन बनाए थे और उसके बाद गेंदबाजी में भी दो ओवरों में 10 रन देकर एक विकेट लिया था। उन्होंने भारतीय टीम के कप्तान विराट कोहली का बड़ा विकेट निकाला था।

हालांकि इंजरी के बाद अब उनका शनिवार को होने वाले पहले मुकाबले में खेलना संदिग्ध है। इंग्लैंड का वर्ल्ड कप में पहला मुकाबला 23 अक्टूबर को वेस्टइंडीज की टीम के साथ है। अगर वो इस मैच से बाहर होते हैं तो निश्चित तौर पर ये इंग्लिश टीम के लिए एक बड़ा झटका होगा।

आपको बता दें कि इंग्लैंड को भारत के खिलाफ पहले वॉर्म अप मैच में हार का सामना करना पड़ा। दुबई के आईसीसी एकेडमी में खेले गए मुकाबले में इंग्लैंड ने पहले बल्लेबाजी करते हुए निर्धारित 20 ओवरों में 188/5 का स्कोर बनाया, जिसके जवाब में भारत ने 19 ओवर में ही 3 विकेट खोकर लक्ष्य को हासिल कर लिया।


Edited by सावन गुप्ता
Article image

Go to article

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...
App download animated image Get the free App now