Create

पाकिस्तानी गेंदबाज ने भारतीय टीम को सर्वश्रेष्ठ बताते हुए दी बड़ी प्रतिक्रिया 

हार के बाद निराश भारतीय खिलाड़ी
हार के बाद निराश भारतीय खिलाड़ी
reaction-emoji
Prashant Kumar

टी20 वर्ल्ड कप (T20 World Cup) 2021 में भारतीय टीम (Indian Cricket Team) का अब तक जैसा सफर रहा है, इसकी उम्मीद भारतीय प्रशंसकों के साथ-साथ क्रिकेट के तमाम जानकारों को भी नहीं थी। टूर्नामेंट के शुरू होने से पहले भारत एक प्रबल दावेदार के रूप में देखा जा रहा था लेकिन टूर्नामेंट में अपने शुरूआती दोनों मैचों में हार के बाद टीम की सेमीफाइनल की राह भी मुश्किल नजर आ रही है। इस बीच पाकिस्तान के तेज गेंदबाज मोहमद आमिर (Mohammad Amir) ने भारतीय टीम को सर्वश्रेष्ठ बताया और उम्मीद जताई कि भारत वापसी करेगा।

भारतीय टीम को टूर्नामेंट में अपने दोनों मैचों में बुरी तरह से हार का सामना करना पड़ा है। पहले मैच में पाकिस्तान ने भारत के खिलाफ 10 विकेट से एक बड़ी जीत दर्ज की थी तथा कल खेले गए दूसरे मैच में न्यूजीलैंड ने 5 विकेट से हराया।

हार के बाद भारतीय टीम की चारों तरह हो रही आलोचना के बीच मोहम्मद आमिर ने ट्वीट करते हुए लिखा,

मैं अब भी मानता हूं कि भारत एक सर्वश्रेष्ठ टीम है, यह सिर्फ अच्छे समय और बुरे समय की बात है, लेकिन खिलाड़ियों और उनके परिवार को गाली देना शर्म की बात है यह मत भूलिए कि अंत में यह सिर्फ क्रिकेट का खेल है।
I still believe India is a best team its just a matter of having good time or bad time but abusing player's and their family is such a shame don't forget end of the day it's just a game of cricket.

भारतीय बल्लेबाजों के अंदर आत्मविश्वास की कमी दिखी - सलमान बट्ट

न्यूजीलैंड के खिलाफ हार के बाद पाकिस्तान के पूर्व कप्तान सलमान बट ने कहा कि आप टॉस को सिर्फ जिम्मेदार नहीं ठहरा सकते। बट ने अपने यूट्यूब चैनल पर कहा,

टॉस का महत्व काफी ज्यादा होता है लेकिन इससे आप अपनी खराब बल्लेबाजी को छुपा नहीं सकते हैं। काफी लंबे समय बाद मैंने देखा कि भारतीय बल्लेबाजों के चेहरों पर तनाव था। वो बिल्कुल कॉन्फिडेंट नहीं लग रहे थे। भारतीय खिलाड़ियों के चेहरों पर जो आत्मविश्वास दिखता है वो बिल्कुल भी नहीं दिख रहा था। वे बस यही इंतजार कर रहे थे कि कुछ अच्छा हो जाए लेकिन वो मौका कभी आया ही नहीं।

Edited by Prashant Kumar
reaction-emoji

Comments

comments icon

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...