Create
Notifications

ऑनलाइन अभद्रता झेलने के बाद पहली बार मोहम्‍मद शमी ने दिया रिएक्‍शन

मोहम्‍मद शमी न्‍यूजीलैंड के खिलाफ दमदार प्रदर्शन करना चाहेंगे
मोहम्‍मद शमी न्‍यूजीलैंड के खिलाफ दमदार प्रदर्शन करना चाहेंगे
Vivek Goel
FEATURED WRITER

भारतीय टीम (India Cricket team) के तेज गेंदबाज मोहम्‍मद शमी (Mohammed Shami) का टी20 वर्ल्‍ड कप (T20 World Cup 2021) में चिर-प्रतिद्वंद्वी पाकिस्‍तान (Pakistan Cricket team) के खिलाफ प्रदर्शन बेहद खराब रहा था, जिसके बाद सोशल मीडिया पर यूजर्स ने उनकी जमकर आलोचना की थी और कुछ यूजर्स ने अभद्रता की हदें तक पार कर दी थी।

बहरहाल, शमी रविवार को न्‍यूजीलैंड के खिलाफ होने वाले मुकाबले से पहले ट्रेनिंग पर लौट आए हैं। शमी को भारत की 10 विकेट से हार के बाद नस्‍लभेदी टिप्‍पणी का शिकार होना पड़ा था। ट्रेनिंग पर लौटने के बाद शमी युवाओं को कुछ ज्ञान देते हुए नजर आए।

मोहम्‍मद शमी ने अपनी ट्रेनिंग की फोटो सोशल मीडिया पर शेयर की और लिखा, 'ट्रेनिंग पर वापसी। अच्‍छा ट्रेनिंग सेशन रहा और हमारे युवा प्रतिभाशाली क्रिकेटरों से बातचीत करके अच्‍छा लगा। न्‍यूजीलैंड के खिलाफ अपने अगले मैच पर ध्‍यान।'

Back to the grind. Had a productive training session and loved talking to our young talented cricketers. Looking forward to our next game against NZ. #TeamIndia #mshami11 https://t.co/BelhDORBRo

फोटो में दिख रहा है कि मोहम्‍मद शमी और जसप्रीत बुमराह युवा तेज गेंदबाजों आवेश खान व उमरान मलिक को कुछ सलाह दे रहे हैं। आवेश और उमरान ने हाल ही में संपन्‍न आईपीएल 2021 के दूसरे चरण में अपने प्रदर्शन से काफी प्रभावित किया था। इसके बाद उन्‍हें टीम इंडिया के साथ नेट गेंदबाज के रूप में यूएई में रोक गया।

मोहम्‍मद शमी के आलोचकों पर गंभीर ने निकाली भड़ास

टीम इंडिया के पूर्व ओपनर गौतम गंभीर ने उन आलोचकों पर भड़ास निकाली है, जिन्‍होंने पाकिस्‍तान के खिलाफ मैच के बाद शमी की ईमानदारी पर सवाल किए थे।

टाइम्‍स ऑफ इंडिया के लिए लिखे अपने कॉलम में गंभीर ने बताया, 'भारतीय टीम रविवार को पाकिस्‍तान से हारी। सोमवार और मंगलवार तक मोहम्‍मद शमी की टीम और देश के प्रति ईमानदारी पर सवाल खड़े किए जाने लगे। ये कितनी मूर्खतापूर्ण बात है। क्‍या यह कहा जा रहा है कि जसप्रीत बुमराह और भुवनेश्‍वर कुमार ज्‍यादा प्रतिबद्ध थे क्‍योंकि वो किसी धर्म के हैं? हम किस ओर बढ़ रहे हैं?'

इस बीच कई क्रिकेटर्स ने मोहम्‍मद शमी के प्रति समर्थन जाहिर किया था। शमी अब न्‍यूजीलैंड के खिलाफ रविवार को एक्‍शन में नजर आएंगे। यह भारतीय टीम के लिए करो या मरो जैसा मुकाबला होगा।


Edited by Vivek Goel

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...
Article image

Go to article
App download animated image Get the free App now