Create

भारत-इंग्लैंड टी20 वर्ल्ड कप वॉर्म अप मैच तय समय पर होगा, आईसीसी ने किया ऐलान

पहले खबरें आई थी कि इंग्लैंड के साथ मैच रद्द हुआ है लेकिन अब स्थिति स्पष्ट हुई है
पहले खबरें आई थी कि इंग्लैंड के साथ मैच रद्द हुआ है लेकिन अब स्थिति स्पष्ट हुई है
reaction-emoji
Naveen Sharma

आईसीसी (ICC) ने पुष्टि करते हुए कहा है कि टी20 वर्ल्ड कप के वॉर्म अप मैचों में किसी तरह का कोई बदलाव नहीं किया गया है। एक प्रेस रिलीज से आईसीसी ने फैन्स को बताया कि भारत (India) और इंग्लैंड (England) का वॉर्म अप मैच तय समय पर ही खेला जाएगा। इसमें किसी तरह की छेड़छाड़ नहीं की गई है। इसके बाद ऑस्ट्रेलिया से मुकाबला होना है।

ICC की विज्ञप्ति के अनुसार भारत का सामना 18 अक्टूबर को शाम 7:30 बजे (भारतीय समयानुसार) से इंग्लैंड से होगा। दूसरा मैच 20 अक्टूबर को दोपहर 3:30 बजे से ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ होगा। दोनों मैच दुबई में बंद दरवाजों के पीछे होंगे। दर्शकों को आने की अनुमति नहीं दी गई है।

भारतीय क्रिकेट टीम दोनों गेम जीतने के लिए पसंदीदा होगी क्योंकि उन्होंने हाल ही में इंग्लैंड और ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ टी20 सीरीज में जीत दर्ज की थी। भारतीय टीम के मैचों में बदलाव की ख़बरें सामने आई थी लेकिन अब स्थिति साफ़ हो गई। अन्य मैचों का कार्यक्रम भी पहले की तरह ही रहेगा। पहले ऐसी खबरें आई थी कि इंग्लैंड के साथ मैच नहीं खेला जाएगा और दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ वॉर्म अप मैच होगा। हालांकि अब आईसीसी ने खुद ही आगे आकर इस मामले में स्थिति को साफ़ किया है।

भारतीय टीम के कई खिलाड़ी आईपीएल में खेलने के बाद टीम के बायो बबल में आ गए हैं। आईपीएल समाप्त होने की तरफ है और बचे हुए कुछ नाम भी टीम में शामिल हो जाएंगे। शार्दुल ठाकुर को अब अक्षर पटेल की जगह टीम में शामिल किया गया है। अक्षर पटेल को स्टैंडबाय खिलाड़ी के रूप में रखा गया है।

आवेश खान, वेंकटेश अय्यर उमरान मलिक जैसे नामों को टीम की नेट्स पर सहायता के लिए यूएई में ही रुकने के लिए कहा गया है। भारत का पहला मैच पाकिस्तान के खिलाफ 24 अक्टूबर को दुबई में होगा।


Edited by Naveen Sharma
reaction-emoji

Comments

Quick Links

More from Sportskeeda
Fetching more content...