Create
Notifications

T20 World Cup -"अगर पाकिस्तान की टी20 टीम में बदलाव होता है तो फिर चयनकर्ताओं को इस्तीफा दे देना चाहिए"

पाकिस्तान टीम के चीफ सेलेक्टर मुहम्मद वसीम
पाकिस्तान टीम के चीफ सेलेक्टर मुहम्मद वसीम
सावन गुप्ता

पूर्व दिग्गज खिलाड़ी राशिद लतीफ (Rashid Latif) ने पाकिस्तान क्रिकेट टीम (Pakistan Cricket team) के चयनकर्ताओं पर जमकर निशाना साधा है। उन्होंने टी20 वर्ल्ड कप (T20 World Cup) के लिए चुनी गई पाकिस्तानी टीम में बदलाव की संभावनाओं को लेकर बड़ी प्रतिक्रिया दी है। उन्होंने कहा है कि अगर अब पाकिस्तानी टीम में कोई बदलाव होता है तो फिर सेलेक्टर्स को अपने पद से इस्तीफा दे देना चाहिए।

दरअसल चेयरमैन ऑफ सेलेक्टर्स मुहम्मद वसीम की अगुवाई में चयनकर्ताओं ने टी20 वर्ल्ड कप के लिए पाकिस्तान की टीम का ऐलान किया था। लेकिन पाकिस्तान में हो रहे नेशनल टी20 कप में खिलाड़ियों के परफॉर्मेंस के आधार पर टीम में बदलाव की संभावना जताई जा रही है।

टीम में बदलाव का मतलब है कि सेलेक्टर्स ने अपना काम नहीं किया - राशिद लतीफ

हालांकि राशिद लतीफ इससे इत्तेफाक नहीं रखते हैं और उनका मानना है कि टीम में बदलाव का मतलब है ये है कि सेलेक्टर्स ने अपना काम सही तरह से नहीं किया। उन्होंने पीटीआई से बातचीत में कहा,

अब अगर वो 15 सदस्यीय टीम में कोई बदलाव करते हैं तो फिर चीफ सेलेक्टर को इस्तीफा दे देना चाहिए और बाकी सेलेक्टर्स को भी ऐसा ही करना चाहिए। क्योंकि इनका काम टीम को सेलेक्ट करना है और अगर इसमें अब बदलाव करना पड़ रहा है तो इसका मतलब ये हुआ कि आपने अपना काम सही तरह से नहीं किया।

आपको बता दें कि पाकिस्‍तान क्रिकेट बोर्ड ने 9 सितंबर को आईसीसी टी20 विश्‍व कप 2021 के लिए 15 सदस्‍यीय टीम की घोषणा की थी। इस दौरान कई चौंकाने वाले फैसले भी लिए गए थे। फिर एक रिपोर्ट आई, जिसमें दावा किया गया कि कप्‍तान बाबर आजम टीम से खुश नहीं है। इसके बाद खबरें आई कि पाकिस्तानी टीम में दो बदलाव हो सकते हैं।

पाकिस्‍तान में चल रहे नेशनल टी20 कप 2021 में कुछ चुने गए खिलाड़‍ियों का प्रदर्शन अपेक्षा के मुताबिक अच्‍छा नहीं रहा है। पाकिस्‍तानी चयनकर्ताओं ने इसके बाद टीम को लेकर दोबारा विचार करने का फैसला किया है।

पाकिस्‍तान क्रिकेट टीम आगामी टी20 विश्‍व कप में अपने अभियान की शुरूआत 24 अक्‍टूबर को भारत के खिलाफ करेगी। आईसीसी ने टीम में बदलाव की डेडलाइन भी दी है।


Edited by सावन गुप्ता

Comments

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...