Create

राशिद खान ने अफगानिस्तान की जीत के बाद दिया भावुक संदेश

अफगानिस्तान ने काफी जबरदस्त तरीके से स्कॉटलैंड को हराया
अफगानिस्तान ने काफी जबरदस्त तरीके से स्कॉटलैंड को हराया
सावन गुप्ता

स्कॉटलैंड (Scotland Cricket Team) के खिलाफ मिली जबरदस्त जीत के बाद अफगानिस्तान (Afghanistan Cricket Team) के दिग्गज खिलाड़ी राशिद खान (Rashid Khan) ने एक भावुक संदेश दिया है। उन्होंने इस शानदार जीत की बदौलत अफगानिस्तान के लोगों के चेहरों पर खुशी लाने की बात कही है। राशिद खान ने ट्वीट करके कहा कि इस जीत से अफगानिस्तान के लोगों को सेलिब्रेट करने का मौका मिला होगा।

सोमवार को खेले गए मुकाबले में अफगानिस्तान ने स्कॉटलैंड को 130 रनों से बुरी तरह हरा दिया। शारजाह में खेले गए ग्रुप 2 के मुकाबले में अफगानिस्तान ने पहले खेलते हुए निर्धारित 20 ओवरों में चार विकेट के नुकसान पर 190 रन बनाए, जिसके जवाब में स्कॉटलैंड की टीम 10.2 ओवर में सिर्फ 60 रन बनाकर ढेर हो गई। अफगानिस्तान के लिए मुजीब उर रहमान ने 20 रन देकर 5 विकेट लिए, वहीं नजीबुल्लाह जादरान ने 34 गेंदों में 59 रनों की धुआंधार पारी खेली।

राशिद खान ने ट्वीट कर जीत की बधाई दी

राशिद खान ने इस जीत के बाद के बाद ट्विटर पर एक इमोशनल मैसेज लिखा। उन्होंने अपने संदेश में लिखा "

शानदार शुरूआत। सबको काफी बधाई और खासकर देशवासियों को शुभकामनाएं। मैं उम्मीद करता हूं कि इस जीत से आपके चेहरे पर मुस्कुराहट आई होगी और आपको सेलिब्रेट करने का मौका मिला होगा। इंशा अल्लाह हम अपना बेस्ट प्रदर्शन करेंगे और अपने देश को गौरवान्वित करेंगे। आपकी दुआएं और सपोर्ट हमेशा साथ में होती हैं। अफगानिस्तान जिंदाबाद।
Great start congratulations to Everyone and specially to the people back home 🇦🇫.I hope this win have given you something to smile and celebrate. INSHALLAH We will do the best and make the country and nation more proud.Your prayers and support is always🔑🇦🇫Afghanistan zindabad https://t.co/w53EorFNws

तालिबान के कब्जे बाद अफगानिस्तान में काफी उथल-पुथल मची हुई थी। सैकड़ों लोगों को अपना घर छोड़ना पड़ा, वहीं कई लोगों को अपनी जान तक गंवानी पड़ी। यही वजह है कि इस जीत ने देशवासियों के घावों पर थोड़ा मरहम का काम किया होगा और राशिद खान भी अफगान टीम के फैंस को खुशी देना चाहते हैं।


Edited by सावन गुप्ता

Comments

Quick Links

More from Sportskeeda
Fetching more content...