Create

"पाकिस्तान चाहे जितना अच्छा खेले लेकिन अगर भारत ने गलती नहीं की तो पाकिस्तान नहीं जीत पाएगा"

India v Pakistan - ICC Cricket World Cup 2019
India v Pakistan - ICC Cricket World Cup 2019
Nitesh

पूर्व दिग्गज खिलाड़ी राशिद लतीफ (Rashid Latif) ने भारत और पाकिस्तान (india vs pakistan) के बीच मुकाबले को लेकर बड़ी प्रतिक्रिया दी है। उन्होंने इस मैच में भारतीय टीम (Indian Cricket Team) का पलड़ा भारी बताया है। राशिद खान के मुताबिक पाकिस्तान भले ही कितना अच्छा क्यों ना इस मुकाबले में खेले लेकिन अगर भारतीय टीम ने गलती नहीं की तो फिर पाकिस्तान के लिए जीतना काफी मुश्किल हो जाएगा।

भारत और पाकिस्तान के बीच जब भी मुकाबला खेला जाता है तो वो काफी हाई-वोल्टेज होता है। चाहे नॉर्मल मैच हो या फिर वर्ल्ड कप का कोई मुकाबला हो भारत-पाकिस्तान मैच हमेशा हाईवोल्टेज होता है।

वैसे अगर हेड डू हेड आंकड़ों की बात करें तो पाकिस्तान की टीम ने भारत से ज्यादा मैच जीते हैं लेकिन वर्ल्ड कप की अगर बात करें तो यहां पर भारतीय टीम का पलड़ा पाकिस्तान के ऊपर पूरी तरह से भारी है। भारत ने आज तक वर्ल्ड कप के हर मुकाबले में पाकिस्तान को हराया है। पाकिस्तान की टीम आज तक वर्ल्ड कप में भारत से नहीं जीत पाई है और इस दौरान कई शानदार मुकाबले हमें दोनों टीमों के बीच देखने को मिले हैं।

अगर भारत ने गलती नहीं की तो उन्हें हराना मुश्किल होगा - राशिद लतीफ

वहीं राशिद लतीफ का मानना है कि इस बार भी भारतीय टीम का पलड़ा पाकिस्तान के खिलाफ भारी है। उन्होंने खलीज टाइम्स के साथ बातचीत में कहा "मेरी राय में पाकिस्तान चाहे कितना भी अच्छा खेल ले लेकिन अगर भारत ने गलती नहीं की तो फिर पाकिस्तान के लिए मैच जीतना काफी मुश्किल हो जाएगा। जब मैं पाकिस्तान का कप्तान था तो हमेशा विरोधी टीम से गलती करवाने की कोशिश करता था। आपको चाहिए कि दूसरी टीमों से गलती करवाएं। इसलिए आपकी रणनीति काफी अच्छी होनी चाहिए।"


Edited by Nitesh

Comments

Quick Links

More from Sportskeeda
Fetching more content...