Create

इंग्लैंड टीम को लगा बड़ा झटका, टी20 वर्ल्ड कप से प्रमुख खिलाड़ी बाहर

इंग्लैंड की टीम के लिए यह एक बड़ा झटका कहा जा सकता है
इंग्लैंड की टीम के लिए यह एक बड़ा झटका कहा जा सकता है

टी20 वर्ल्ड कप (T20 WC) से पहले ही इंग्लैंड की टीम (England Team) के लिए एक बुरी खबर सामने आई है। ऑल राउंडर सैम करन टूर्नामेंट से बाहर हो गए हैं। पीठ के निचले हिस्से में चोट की वजह से सैम करन बाहर हुए हैं। इंग्लैंड के लिए यह एक बड़ा झटका है। सैम करन (Sam Curran) आईपीएल में चेन्नई सुपरकिंग्स की टीम से खेल रहे थे। अब वह वापस इंग्लैंड लौट जाएंगे। उनके भाई टॉम करन को अब इंग्लिश टीम का हिस्सा बनाया गया है। रीस टॉपली को रिजर्व खिलाड़ी के रूप में शामिल किया गया है।

इंग्लैंड एंड वेल्स क्रिकेट बोर्ड ने एक रिलीज में कहा है कि वह (सैम करन) अगले कुछ दिनों में वापस यूके के लिए उड़ान भरेंगे और इस सप्ताह के अंत में ईसीबी की मेडिकल टीम आगे के स्कैन करने के बाद पूरी समीक्षा करेगी।

23 वर्षीय करन ने पिछले शनिवार को अबू धाबी में राजस्थान रॉयल्स के खिलाफ आईपीएल मैच के बाद पीठ में दर्द की शिकायत की थी। बाद के स्कैन ने उनकी चोट का खुलासा किया और उन्हें 17 अक्टूबर से शुरू होने वाले मार्की अंतरराष्ट्रीय टूर्नामेंट से बाहर होना पड़ा। इस आईपीएल के इस साल हुए सीज़न में नौ आईपीएल खेलों में करन ने 9.93 की इकॉनमी रेट से नौ विकेट चटकाए और चार पारियों में 56 रन बनाए।

Speedy recovery, @CurranSM 💪#T20WorldCup squad update ⬇️

इंग्लैंड की टीम भारत के खिलाफ 18 अक्टूबर से दुबई में अभ्यास मैच के साथ अपना अभियान शुरू करेगी। सुपर 12 में इंग्लैंड की टीम ऑस्ट्रेलिया, वेस्टइंडीज और दक्षिण अफ्रीका के साथ ग्रुप में हैं।

टी20 वर्ल्ड कप के लिए इंग्लैंड की टीम

इयोन मॉर्गन (कप्तान), मोइन अली, जॉनी बेयरस्टो, सैम बिलिंग्स, जोस बटलर, टॉम करन, क्रिस जॉर्डन, लियाम लिविंगस्टोन, डेविड मलान, टाइमल मिल्स, आदिल राशिद, जेसन रॉय, डेविड विली, क्रिस वोक्स, मार्क वुड।

रिजर्व खिलाड़ी: लियाम डॉसन, रीस टॉपली, जेम्स विन्स।

Quick Links

Edited by Naveen Sharma
Be the first one to comment