Create
Notifications

टी20 वर्ल्ड कप से पहले शाकिब अल हसन का बड़ा बयान, IPL का जिक्र

शाकिब अल हसन बांग्लादेश के दिग्गज ऑलराउंडर खिलाड़ी हैं
शाकिब अल हसन बांग्लादेश के दिग्गज ऑलराउंडर खिलाड़ी हैं
Nitesh
ANALYST

बांग्लादेश (Bangladesh Cricket Team) के दिग्गज ऑलराउंडर खिलाड़ी शाकिब अल हसन (Shakib Al Hasan) ने टी20 वर्ल्ड कप (T20 World Cup) की शुरूआत से पहले दुनिया भर की टॉप टीमों को कड़ी चेतावनी दी है। उन्होंने कहा है कि बांग्लादेश के अंदर अब जीत की मानसिकता आ गई है और इसी वजह से वो सभी टीमों को कड़ी चुनौती पेश करेंगे। इसके अलावा उन्होंने ये भी कहा कि आईपीएल से बांग्लादेश को काफी फायदा होगा और वो अपना अनुभव टीम के बाकी खिलाड़ियों के साथ शेयर कर सकते हैं।

बांग्लादेश का परफॉर्मेंस हाल ही में काफी अच्छा रहा है। उन्होंने कई बेहतरीन टीमों को हराया है। ईएसपीएन क्रिकइन्फो के मुताबिक शाकिब अल हसन ने कहा "मुझे पूरा भरोसा है कि आईपीएल से सभी टीमों को फायदा होगा। हम यूएई की परिस्थितियों में मुकाबले खेलेंगे जहां पर टी20 वर्ल्ड कप का आयोजन होना है। मुस्तफिजुर रहमान और मैं आईपीएल का अपना एक्सपीरियंस बाकी खिलाड़ियों के साथ भी शेयर कर सकते हैं। हम दूसरे प्लेयर्स के माइंडसेट के बारे में जानेंगे कि वो वर्ल्ड कप के बारे में क्या सोच रहे हैं और इसके बाद अपने खिलाड़ियों को उसके बारे में बताएंगे।"

हमारी मानसिकता अब बदल गई है - शाकिब अल हसन

शाकिब अल हसन ने आगे कहा "हमारी टीम वर्ल्ड कप से पहले कम से कम 15-16 दिनों के लिए ओमान में रहेगी। इससे हमें वहां के कंडीशंस के हिसाब से खुद को ढालने का मौका मिलेगा। हमने एक विनिंग मेंटलिटी बना ली है और इससे हमें वर्ल्ड कप में काफी फायदा होगा।"

आपको बता दें कि हाल ही में बांग्लादेश ने ऑस्ट्रेलिया और न्यूजीलैंड जैसी दिग्गज टीमों को अपने ही घर में लिमिटेड ओवर्स सीरीज में हरा दिया। इस बेहतरीन जीत के बाद बांग्लादेश के हौसले बुलंद हैं और वो टी20 वर्ल्ड कप में काफी खतरनाक साबित हो सकते हैं।

टी20 वर्ल्ड कप की शुरूआत राउंड 1 से होगी और पहला मैच 17 अक्टूबर को मेजबान ओमान और पापुआ न्यू गिनी के बीच खेला जाएगा। पहले राउंड में 8 टीमें सुपर 12 में जगह बनाने के लिए खेलेंगीं। सुपर 12 में दो ग्रुप 1 और 2 होंगे।

Edited by Nitesh
Fetching more content...
App download animated image Get the free App now