Create
Notifications

"भारत के लिए ये काफी अच्छी बात है कि सूर्यकुमार यादव और इशान किशन फॉर्म में आ गए हैं"

सूर्यकुमार यादव और इशान किशन अपनी कैप के साथ
सूर्यकुमार यादव और इशान किशन अपनी कैप के साथ
Nitesh

दक्षिण अफ्रीका (South Africa Cricket Team) के पूर्व ऑलराउंडर खिलाड़ी शान पोलॉक (Shaun Pollock) ने सनराइजर्स हैदराबाद (SRH) के खिलाफ इशान किशन (Ishan Kishan) और सूर्यकुमार यादव (Suryakumar Yadav) की धुआंधार पारी को लेकर बड़ी प्रतिक्रिया दी है। उन्होंने कहा है कि भारतीय टीम (Indian Cricket Team) के लिए ये काफी अच्छी बात है कि ये दोनों ही खिलाड़ी टी20 वर्ल्ड कप (T20 World Cup) से पहले फॉर्म में आ गए हैं। हालांकि उन्होंने ये भी कहा है कि इनमें से प्लेइंग इलेवन में किसे खेलने का मौका मिलेगा ये देखने वाली बात होगी।

क्रिकबज्ज लाइव पर बातचीत के दौरान शान पोलॉर्क ने सूर्यकुमार यादव की काफी तारीफ की। उन्होंने कहा कि सूर्यकुमार ने अपनी पारी से ये दिखाया है कि गैप में कैसे खेला जाता है और बाउंड्री हासिल की जाती है।

उन्होंने कहा "जिस तरह से सूर्यकुमार यादव ने खेला वो काफी कैलकूलेटेड पारी थी। इस पारी को देखकर आप सीख सकते हैं कि बॉल के साथ किस तरह खिलवाड़ किया जाता है। आपको ज्यादा जोर लगाने की जरूरत नहीं है केवल गैप तलाशना चाहिए।"

शान पोलॉक ने युवा बल्लेबाज इशान किशन की भी तारीफ की और कहा कि मुंबई इंडियंस ने उनसे ओपन कराके अच्छा किया।

उन्होंने कहा "इशान किशन को भी सही पोजिशन पर खिलाया गया। मेरे हिसाब से पहले छह ओवरों के लिए वो परफेक्ट हैं, क्योंकि उस दौरान अगर वो कोई गलती भी करेंगे तब भी गेंद बाउंड्री के बाहर चली जाएगी। ये भारत के लिए काफी अच्छी बात है कि इन दोनों के बल्ले से रन निकले लेकिन क्या इनमें से किसी को भी खेलने का मौका मिलेगा ?

इशान किशन और सूर्यकुमार यादव ने खेली ताबड़तोड़ पारी

आपको बता दें कि इशान किशन और सूर्यकुमार यादव दोनों ने सनराइजर्स हैदराबाद के खिलाफ विस्फोटक बल्लेबाजी की। इशान किशन ने महज 16 गेंद में ही अपना अर्धशतक पूरा कर लिया और कुल मिलाकर 32 गेंद पर 11 चौके और चार छक्के की मदद से 84 रनों की विस्फोटक पारी खेली। वहीं दूसरी तरफ सूर्यकुमार यादव ने भी धुआंधार बैटिंग करते हुए 40 गेंदों में 82 (13 चौके, 3 छक्के) रन बनाए। यही वजह रही कि मुंबई ने 235 रनों का विशाल स्कोर बनाया।


Edited by Nitesh

Comments

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...