Create

शोएब अख्तर ने पाकिस्तानी टीम को मजाकिया अंदाज में दी अहम सलाह

Nitesh
शोएब अख्तर ने पाकिस्तानी टीम को मजाकिया अंदाज में सलाह दी है
शोएब अख्तर ने पाकिस्तानी टीम को मजाकिया अंदाज में सलाह दी है

भारत और पाकिस्तान (India vs Pakistan) के बीच महा-मुकाबले से पहले पूर्व दिग्गज तेज गेंदबाज शोएब अख्तर (Shoaib Akhtar) ने पाकिस्तानी टीम को अहम सलाह दी है। उन्होंने बेहद ही मजाकिया अंदाज में पाकिस्तानी टीम को ये सलाह दी है।

स्पोर्ट्सकीड़ा के साथ खास बातचीत में शोएब अख्तर ने कहा कि पाकिस्तान को चाहिए कि वो भारत को नींद की दवाई मैच से पहले दे दें। उन्होंने बेहद मजाकिया अंदाज में ये बात कही है।

पाकिस्तान को शोएब अख्तर ने दी तीन सलाह - शोएब अख्तर

शोएब अख्तर ने पाकिस्तान को सलाह देते हुए कहा "पहले भारत को नींद की दवाई दे दीजिए और दूसरी चीज ये कि विराट कोहली को दो दिनों के लिए इंस्टाग्राम का प्रयोग करने से रोकिए। तीसरी चीज ये कि एम एस धोनी को खुद बल्लेबाजी के लिए मत आने देना। मैं आपसे कह रहा हूं कि वो अभी भी सबसे ज्यादा फॉर्म में हैं और काफी खतरनाक साबित हो सकते हैं।"

शोएब अख्तर ने इसके बाद गंभीरता से बात करते हुए पाकिस्तान को सलाह दी कि उनके ओपनर्स को अच्छी शुरूआत करनी चाहिए। इसके अलावा उन्होंने कहा कि गेंदबाजी अटैक को भी आक्रामक होना पड़ेगा।

उन्होंने कहा "पाकिस्तान को चाहिए कि उनके ओपनर्स उन्हें अच्छी शुरूआत दें। पाकिस्तान को डॉट बॉल कम खेलना होगा। उन्हें 5-6 ओवर तक हर बॉल रन के हिसाब से खेलना होगा और फिर अपना स्ट्राइक रेट बढ़ाना होगा। वहीं बात जब गेंदबाजी की हो तो फिर जब आप अच्छा स्कोर बना लें तो फिर जाकर विकेट निकालने की कोशिश कीजिए।"

आपको बता दें कि आज टी20 वर्ल्ड कप में भारत और पाकिस्तान के बीच मुकाबला खेला जाएगा। भारत और पाकिस्तान के बीच जब भी मुकाबला खेला जाता है तो वो काफी हाई-वोल्टेज होता है। चाहे नॉर्मल मैच हो या फिर वर्ल्ड कप का कोई मुकाबला हो भारत-पाकिस्तान मैच हमेशा काफी बड़ा होता है।

Quick Links

Edited by Nitesh
Be the first one to comment