Create

"भारतीय टीम को रविचंद्रन अश्विन के स्किल का पूरा फायदा उठाना चाहिए"

Nitesh
रविचंद्रन अश्विन टी20 वर्ल्ड कप के लिए भारतीय टीम का हिस्सा हैं
रविचंद्रन अश्विन टी20 वर्ल्ड कप के लिए भारतीय टीम का हिस्सा हैं

भारत के पूर्व दिग्गज तेज गेंदबाज एस श्रीसंत (S Sreesanth) ने कहा है कि टी20 वर्ल्ड कप (T20 World Cup 2021) के दौरान भारतीय टीम को रविचंद्रन अश्विन (Ravichandran Ashwin) के स्किल का पूरा फायदा उठाना चाहिए। उन्होंने कहा कि मौका मिलने पर भारतीय टीम के वर्ल्ड कप कैंपेन में रविचंद्रन अश्विन एक अहम भूमिका निभा सकते हैं।

टी20 वर्ल्ड कप के लिए जब भारतीय टीम का ऐलान हुआ तो उसमें रविचंद्रन अश्विन का नाम देखकर हर कोई चौंक गया। अश्विन लगभग चार साल से इंडियन टीम के लिमिटेड ओवर्स टीम का हिस्सा नहीं थे लेकिन उन्हें टी20 वर्ल्ड कप के लिए चुन लिया गया जबकि युजवेंद्र चहल को बाहर कर दिया गया।

यूएई के कंडीशंस में आर अश्विन काफी कारगर साबित हो सकते हैं - श्रीसंत

स्पोर्ट्सकीड़ा से बातचीत में श्रीसंत ने रविचंद्रन अश्विन को लेकर प्रतिक्रिया दी। उन्होंने कहा "मुझे अपने गेंदबाजी अटैक पर काफी भरोसा है लेकिन मेरा ये भी मानना है कि अश्विन को ट्राई करना काफी जरूरी भी है। मुझे समझ नहीं आ रहा है कि अश्विन इतने सारे मैचों में क्यों नहीं खेल रहे हैं। उनके पास काफी दिमाग है। उनके पास ना केवल स्किल है बल्कि वो काफी एजुकेटेड क्रिकेटर भी हैं। जब टी20 वर्ल्ड कप टीम में उनका चयन हुआ तो कई लोगों को हैरानी हुई लेकिन मुझे लगता है कि यूएई के कंडीशंस में वो काफी उपयोगी साबित होने वाले हैं। खासकर अबुधाबी में जब विकेट स्लो हो जाएगी तो उनकी भूमिका काफी अहम रहेगी।"

श्रीसंत ने आगे अश्विन को लेकर कहा "मुझे अभी भी याद है धोनी भाई नई गेंद से उन्हें गेंदबाजी कराते थे। मुझे लगता है कि वो इस वर्ल्ड कप में भी नई गेंद से बॉलिंग करेंगे। वो काफी शानदार गेंदबाज हैं और मैं उनको लेकर काफी उत्साहित हूं।"

Quick Links

Edited by Nitesh
Be the first one to comment