Create

श्रीलंका-नामीबिया T20 World Cup 2021 के चौथे मैच का प्रीव्यू, मौसम, पिच की जानकारी और संभावित XI

दोनों ही टीमें जीत के साथ अभियान शुरू करना चाहेंगी
दोनों ही टीमें जीत के साथ अभियान शुरू करना चाहेंगी
Naveen Sharma

श्रीलंका की टीम T20 World Cup में अपने अभियान की शुरुआत सोमवार को नामीबिया के खिलाफ मुकाबले के साथ शुरू करेगी। श्रीलंकाई टीम जीत के साथ टूर्नामेंट में आगे जाने का प्रयास करेगी और ग्रुप ए में टॉप पर रहने का प्रयास भी करेगी। 2014 की चैम्पियन टीम को रैंकिंग में कमजोर होने के कारण पहला चरण खेलना पड़ रहा है। ऐसे में उनका प्रयास यही रहेगी कि वे यहाँ बेहतर खेल का प्रदर्शन करते हुए टॉप 12 में प्रवेश करें।

नामीबिया के लिए यह अच्छा मौका है कि उन्हें टी20 वर्ल्ड कप में खेलने का मौका मिला है। हालांकि ओमान और स्कॉटलैंड के खिलाफ खेले गए दोनों मैचों में नामीबिया को पराजय का सामना करना पड़ा है। फॉर्म की बात करें तो टी20 बैश में उनका फॉर्म बेहतर रहा है। श्रीलंका की टीम को भी दो अभ्यास मैचों में से एक में हार का सामना करना पड़ा था। हालांकि इस मैच में पलड़ा भारी श्रीलंकाई टीम का ही कहा जाएगा। टेस्ट दर्जा प्राप्त टीम के पास कई बेहतरीन खिलाड़ी हैं और निश्चित रूप से उनका प्रदर्शन देखने लायक रहेगा। महेला जयवर्धने भी मेंटर के रूप में श्रीलंका की टीम के साथ जुड़ गए हैं।

संभावित एकादश

Sri Lanka

दसुन शनाका (कप्तान), कुसल परेरा, पैथुम निसांका, अविष्का फर्नांडो, चरिथ असलंका, धनंजय डी सिल्वा, वानिन्दु हसरंगा, चमिका करुणारत्ने, दुश्मांथा चमीरा, अकीला धनंजय, लाहिरू कुमारा

Namibia

गेरहार्ड इरास्मस (कप्तान), जेन ग्रीन, क्रेग विलियम्स, स्टीफन बार्ड, डेविड विसे, जेजे स्मिट, यान फ्राईलिंक, बेन शिकोंगो, बर्नार्ड स्कोल्ट्ज़, रुबेन ट्रम्पलमान, पिक्की या फ्रांस

पिच और मौसम की जानकारी

अबू धाबी के शेख जायेद स्टेडियम की पिच आईपीएल में बल्लेबाजों के लिए मददगार दिखी थी। इस मैच में भी कुछ वैसा ही नजर आ सकता है। स्पिनरों की भूमिका भी अहम हो सकती है। पहले बैटिंग करते हुए 170 रन तक का स्कोर अच्छा कहा जा सकता है। शाम के समय ज्यादा गर्मी मैच के दौरान नहीं होगी।

SL vs NAM मैच का सीधा प्रसारण

भारतीय समय के अनुसार मैच शाम 7 बजकर 30 मिनट पर शुरू होगा और इसका सीधा प्रसारण स्टार स्पोर्ट्स नेटवर्क पर देखा जा सकता है। डिजनी-हॉटस्टार पर भी मैच का सीधा प्रसारण होगा।


Edited by निशांत द्रविड़

Comments

Quick Links

More from Sportskeeda
Fetching more content...