Create

"मोईन अली को प्रमोट करने से इंग्लैंड को काफी फायदा हो सकता है"

मोईन अली ने बल्ले से टीम के लिए अच्छा योगदान दिया है
मोईन अली ने बल्ले से टीम के लिए अच्छा योगदान दिया है

इंग्लैंड के पूर्व तेज गेंदबाज स्टीव हार्मिसन (Steve Harmison) ने टीम के ऑलराउंडर मोईन अली (Moeen Ali) को लेकर बड़ी प्रतिक्रिया दी है। उन्होंने कहा है कि मोईन अली इस वक्त जबरदस्त फॉर्म में हैं और उन्हें बैटिंग ऑर्डर में प्रमोट करने से इंग्लैंड को काफी फायदा हो सकता है। जबसे मोईन अली ने चेन्नई सुपर किंग्स (CSK) के लिए आईपीएल (IPL) में बेहतरीन प्रदर्शन किया है उनके बैटिंग ऑर्डर को लेकर काफी चर्चा हुई है।

मोईन अली को वेस्टइंडीज के खिलाफ मुकाबले में चौथे नंबर पर बैटिंग के लिए भेजा गया था लेकिन ये अभी तक तय नहीं है कि पूरे टूर्नामेंट के दौरान वो इसी पोजिशन पर बल्लेबाजी करेंगे या नहीं। डेविड मलान तीसरे नंबर पर खेलने वाले हैं, ऐसे में चौथे नंबर के लिए मोईन अली और जॉनी बेयरेस्टो के बीच मुकाबला है।

मोईन अली के फॉर्म का फायदा इंग्लैंड को उठाना चाहिए - स्टीव हार्मिसन

स्टीव हार्मिसन का मानना है कि मोईन अली का फॉर्म इस वक्त बढ़िया है और इसी वजह से उन्हें बैटिंग ऑर्डर में प्रमोट करके उनका फायदा उठाना चाहिए। ईएसपीएन क्रिकइन्फो पर बातचीत के दौरान उन्होंने कहा,

आईपीएल जीतने के बाद मोईन अली का कॉन्फिडेंस इस वक्त काफी ज्यादा है। उन्होंने पहले मैच में जबरदस्त गेंदबाजी की थी और एक बेहतरीन कैच भी पकड़ा था। अगर इंग्लैंड उनको टॉप ऑर्डर में बैटिंग के लिए भेजती है तो इससे उन्हें काफी फायदा हो सकता है। हालांकि टीम के लिए मुश्किल काम होगा कि उन्हें कहां पर फिट किया जाएगा क्योंकि टॉप 6 में कई बेहतरीन बल्लेबाज मौजूद हैं।

इंग्लैंड का सामना आज बांग्लादेश से है। दोपहर से खेला जाने वाला ये मैच अबुधाबी में होगा। इंग्लैंड की टीम लगातार दूसरी जीत दर्ज करना चाहेगी। वहीं बांग्लादेश पहली हार के बाद वापसी करने की फिराक में होगी।

Quick Links

Edited by सावन गुप्ता
Be the first one to comment