Create

इंजरी के कारण इंग्लैंड का दिग्गज खिलाड़ी टी20 वर्ल्ड कप से हो सकता है बाहर

England v Sri Lanka - ICC Men's T20 World Cup 2021
England v Sri Lanka - ICC Men's T20 World Cup 2021
reaction-emoji
सावन गुप्ता

इंग्लैंड (England Cricket Team) के तेज गेंदबाज टाइमल मिल्स (Tymal Mills) टी20 वर्ल्ड कप (T20 World Cup) से बाहर हो सकते हैं। शारजाह में श्रीलंका (Sri Lanka Cricket Team) के खिलाफ हुए मुकाबले के दौरान वो इंजरी का शिकार हो गए थे और अगले कुछ घंटों में पता चल जाएगा कि वो टी20 वर्ल्ड कप के बाकी बचे मैचों में हिस्सा ले सकते हैं या नहीं।

श्रीलंका के खिलाफ मुकाबले के दौरान टाइमल मिल्स सिर्फ 9 गेंद डालकर मैदान से बाहर चले गए थे। उनकी जगह पर सैम बिलिंग्स ने आकर फील्डिंग की थी। मैच के बाद इंग्लैंड की मेडिकल टीम ने उनकी इंजरी का जायजा लिया और अब स्कैन के बाद ही पता चल पाएगा कि उनकी इंजरी कितनी गहरी है।

इंग्लैंड की टीम सेमीफाइनल में पहले ही पहुंच चुकी है

इंग्लैंड की टीम सेमीफाइनल में पहुंच चुकी है। उन्होंने अपने चारों ही मुकाबलों में जीत हासिल की है और अंतिम 4 में अपना स्थान पक्का कर लिया है। ऐसे में अगर मिल्स अगले मुकाबले में नहीं खेलते हैं तो फिर टीम के लिए कोई चिंता की बात नहीं होनी चाहिए। इंग्लिश टीम को अपना आखिरी लीग मुकाबला साउथ अफ्रीका से खेलना है।

अगर टाइमल मिल्स बाहर होते हैं तो फिर स्टैंडबाई प्लेयर्स में से किसी एक को मेन टीम में शामिल किया जा सकता है। रीस टोप्ले, जेम्स विंस और लियाम डॉसन इंग्लैंड के रिजर्व खिलाड़ी हैं।

टाइमल मिल्स इंग्लैंड की तरफ से संयुक्त रूप से सबसे ज्यादा विकेट लेने वाले गेंदबाज हैं और उनकी इंजरी से टीम को काफी बड़ा झटका लगा है। आगे सेमीफाइनल जैसा अहम मुकाबला है और इंग्लैंड की टीम कतई नहीं चाहेगी कि टाइमल मिल्स जैसा गेंदबाज टीम का हिस्सा ना हो। इंग्लैंड की टीम काफी फॉर्म में इस वक्त दिखाई दे रही है और उनके पास वर्ल्ड कप जीतने का सुनहरा मौका है।


Edited by सावन गुप्ता
reaction-emoji

Comments

comments icon

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...