Create

वसीम जाफर ने ट्विटर पर एक बार फिर उड़ाया माइकल वॉन का मजाक

माइकल वॉन और वसीम जाफर के बीच ट्विटर पर एक बार फिर मजेदार झड़प हुई
माइकल वॉन और वसीम जाफर के बीच ट्विटर पर एक बार फिर मजेदार झड़प हुई
Vivek Goel

इंग्‍लैंड (England Cricket team) ने टी20 वर्ल्‍ड कप (T20 World Cup 2021) के मुकाबले में बांग्‍लादेश (Bangladesh Cricket team) को मात दी और सेमीफाइनल में जगह लगभग पक्‍की कर ली है। इससे पहले इंग्‍लैंड ने वेस्‍टइंडीज (West Indies Cricket team) को एकतरफा अंदाज में 6 विकेट से मात दी थी।

भारतीय टीम के पूर्व ओपनर वसीम जाफर ने शानदार प्रदर्शन के लिए इयोन मोर्गन की टीम की तारीफ की है। इसके साथ ही जाफर ने इंग्‍लैंड के पूर्व कप्‍तान माइकल वॉन की मजे भी लिए और उनसे पूछा कि अब इंग्‍लैंड टी20 वर्ल्‍ड कप की पसंदीदा टीम बन गई है?

जाफर ने ट्वीट किया, 'इंग्‍लैंड क्रिकेट टीम द्वारा एक और शानदार प्रदर्शन। वो इस समय काफी मजबूत नजर आ रहे हैं। इंग्‍लैंड वर्ल्‍ड कप जीतने की दावेदार माइकल वॉन?'

Another clinical win by @ECB_cricket. They look so strong at the moment. England favourites to win the cup @MichaelVaughan? #EngvsBan #T20WorldCup2021

टी20 वर्ल्‍ड कप की शुरूआत से पहले माइकल वॉन ने अनुमान लगाया था कि भारत टूर्नामेंट जीतेगा। जाफर के ट्वीट का जवाब देते हुए वॉन ने लिखा, 'पाकिस्‍तान, जिसने पसंदीदा भारत को बुरी तरह हराया वसीम।'

जाफर यही नहीं थमे। उन्‍होंने फिर जवाब दिया, 'इस बीच पाकिस्‍तान। और हंसी की इमोजी शेयर की।'

Meanwhile Pakistan: 😅 twitter.com/MichaelVaughan… https://t.co/bWpuU88JsT

इसमें मजाक क्‍या था? दरअसल, वॉन की आदत रही है कि वह प्रतियोगिता के लिए अपनी पसंदीदा टीम का नाम बताते हैं। बड़ी बात यह है कि वो जिस टीम का नाम लेते हैं, वो टीम दुर्भाग्‍यवश हार जाती है।

यह ट्विटर पर वॉन और जाफर के मजाकिया लड़ाई का ताजा ऐपिसोड रहा। इसकी शुरूआत पिछले साल भारत के ऑस्‍ट्रेलियाई दौरे से हुई थी, जहां वॉन ने अनुमान लगाया था कि ऑस्‍ट्रेलियाई टीम भारत का व्‍हाइट वॉश करेगी। भारत ने आगे चलकर सीरीज 2-1 से अपने नाम की थी।

इंग्‍लैंड के स्पिनर्स ने बांग्‍लादेश को मात दी

इंग्‍लैंड के स्पिनर्स ने बांग्‍लादेश के खिलाफ बुधवार को शानदार प्रदर्शन करते हुए टीम को आसान जीत दिलाई।

मोइन अली और लियाम लिविंगस्‍टोन ने दो-दो विकेट लेकर बांग्‍लादेश को एक समय 83/6 के स्‍कोर पर धकेल दिया था। बांग्‍लादेश के नियमित अंतराल में विकेट गिर रहे थे, लेकिन नासुम अहमद के 9 गेंदों में नाबाद 19 रन की पारी से बांग्‍लादेश ने 124/9 का सम्‍मानजनक स्‍कोर बनाया।

टायमल मिल्‍स इंग्‍लैंड के लिए सबसे ज्‍यादा विकेट लेने वाले गेंदबाज रहे। उन्‍होंने तीन विकेट लिए। इसके बाद जेसन रॉय ने 38 गेंदों में तीन छक्‍के और पांच चौके की मदद से 61 रन की पारी खेली। डेविड मलान 28* और जॉनी बेयरस्‍टो 8* ने 14.1 ओवर में इंग्‍लैंड को 8 विकेट से जीत दिलाई।


Edited by Vivek Goel

Comments

comments icon

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...