Create
Notifications

भारत की इंग्‍लैंड पर जीत के बाद वसीम जाफर ने उड़ाया माइकल वॉन का मजाक

इशान किशन ने इंग्‍लैंड के खिलाफ 70 रन बनाए
इशान किशन ने इंग्‍लैंड के खिलाफ 70 रन बनाए
Vivek Goel
visit

भारत (India Cricket team) ने टी20 विश्‍व कप (T20 World Cup) के अभ्यास मैच में इंग्‍लैंड (England Cricket team) को सात विकेट से मात दी। इसके बाद टीम इंडिया के पूर्व ओपनर वसीम जाफर (Wasim Jaffer) ने पूर्व इंग्लिश कप्‍तान माइकल वॉन (Michael Vaughan) का सोशल मीडिया पर मजाक उड़ाया है।

वसीम जाफर ने अपने ट्वीट से यूजर्स को खूब हंसाया। उन्‍होंने ध्‍यान दिलाया कि मैच के दौरान माइकल वॉन सोशल मीडिया से दूर रहे, जिस पर प्रकाश डालना जरूरी है।

जाफर ने ट्वीट किया, 'इस जीत में 3 चीजें सबसे अलग रही: 1) केएल राहुल और इशान किशन बल्‍ले के साथ। 2) बुमराह, अश्विन और शमी गेंद के साथ। 3) माइकल वॉन का ऑफलाइन होना।'

3 things stood out in this win:1: KL and Ishan with the bat.2: Boom, Ash & Shami with the ball. 3: @MichaelVaughan staying offline😜#INDvENG #T20WorldCup

जाफर ने साथ ही बताया कि टॉप ऑर्डर में केएल राहुल और इशान किशन ने तूफानी पारी खेलकर फर्क पैदा किया। वहीं जसप्रीत बुमराह, रविचंद्रन अश्विन और मोहम्‍मद शमी ने शानदार गेंदबाजी की।

माइकल वॉन और वसीम जाफर दोनों अपने शब्‍दों के युद्ध से फैंस का भरपूर मनोरंजन करते हैं। विशेषकर भारत-इंग्‍लैंड सीरीज के दौरान। हालांकि, वॉन की खामोशी का जाफर ने पूरा फायदा उठाते हुए उनका मजाक उड़ा दिया।

इंग्‍लैंड पर हावी रहा भारत

विराट कोहली ने इंग्‍लैंड के खिलाफ अभ्‍यास मैच में टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी का फैसला किया। इंग्‍लैंड के बल्‍लेबाजों ने दमदार प्रदर्शन किया और स्‍कोरबोर्ड पर 188 रन टांग दिए।

जॉनी बेयरस्‍टो अर्धशतक पूरा करने से चूके। उन्‍हें जसप्रीत बुमराह ने 49 रन के निजी स्‍कोर पर आउट किया। मोइन अली ने 20 गेंदों में नाबाद 43 रन बनाकर इंग्‍लैंड को विशाल स्‍कोर तक पहुंचाया।

केएल राहुल और इशान किशन ने जानदार पारियां खेलकर भारतीय टीम को बेहद मजबूत शुरूआत दिलाई। राहुल ने 51 जबकि किशन ने 70 रन बनाए। भारतीय टीम ने एक ओवर शेष रहते हुए 7 विकेट से मैच जीता। विराट कोहली के नेतृत्‍व वाली भारतीय टीम अब ऑस्‍ट्रेलिया के खिलाफ अपना दूसरा अभ्‍यास मैच खेलते हुए नजर आएगी।


Edited by Vivek Goel
Article image

Go to article

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...
App download animated image Get the free App now