Create

"मैं सेमीफाइनल में पाकिस्तान के सामने नहीं पड़ना चाहूंगा"

पाकिस्तान की टीम लगातार तीन मुकाबले जीत चुकी है
पाकिस्तान की टीम लगातार तीन मुकाबले जीत चुकी है
reaction-emoji
Nitesh

इंग्लैंड के पूर्व कप्तान माइकल वॉन (Michael Vaughan) ने कहा है कि कोई भी टीम सेमीफाइनल मुकाबले में पाकिस्तान (Pakistan Cricket Team) से नहीं खेलना चाहेगी। उन्होंने कहा कि जिस भी टीम का सेमीफाइनल में पाकिस्तान से मैच होगा उसे काफी डर रहेगा। उन्होंने ये भी कहा कि इसी वजह से ऑस्ट्रेलिया और इंग्लैंड के बीच शनिवार को होने वाले मुकाबले की अहमियत काफी बढ़ गई है क्योंकि जो भी टीम इस मैच में जीतेगी उसे शायद सेमीफाइनल में पाकिस्तान का सामना ना करना पड़े।

पाकिस्तान की टीम इस वक्त काफी शानदार फॉर्म में चल रही है। टीम ने तीन में से तीन मुकाबले जीत लिए हैं और अपने ग्रुप में वो टॉप पर रह सकते हैं। वहीं ग्रुप 1 में ऑस्ट्रेलिया और इंग्लैंड ने एक-एक मुकाबले अपने नाम किए हैं। जो भी टीम आज होने वाला मुकाबला जीतेगी उसके टॉप पर रहने के चांसेस ज्यादा रहेंगे।

पाकिस्तान अपने ग्रुप में टॉप पर रहेगा - माइकल वॉन

क्रिकबज्ज पर बातचीत के दौरान माइकल वॉन ने इंग्लैंड और ऑस्ट्रेलिया के बीच मुकाबले को लेकर प्रतिक्रिया दी। उन्होंने कहा "शनिवार को इंग्लैंड और ऑस्ट्रेलिया के बीच होने वाला मुकाबला जबरदस्त होने वाला है। जो भी टीम जीतेगी वो टॉप पर फिनिश करेगी। मुझे पूरा यकीन है कि पाकिस्तान अपने ग्रुप में टॉप पर रहेगा। मैं सेमीफाइनल में पाकिस्तान का सामना नहीं करना चाहूंगा। मैं दूसरी सेमीफाइनलिस्ट टीम का सामना करना पसंद करूंगा और उम्मीद करूंगा कि कोई पाकिस्तान को सेमीफाइनल में हरा दे। अभी फाइनल में लंबा सफर है लेकिन ऐसा लगता है कि पाकिस्तान के पास वो सबकुछ है।"

माइकल वॉन ने बताया कि पाकिस्तान क्यों टी20 वर्ल्ड कप जीतने के लिए फेवरिट लग रही है। उन्होंने आगे कहा "पाकिस्तान की इस टीम में बेहतरीन ओपनिंग कॉम्बिनेशन और अनुभवी मिडिल ऑर्डर है। इसके अलावा उनके फिनिशर्स भी अच्छे हैं और गेंदबाज जबरदस्त हैं।"


Edited by Nitesh
reaction-emoji

Comments

comments icon2 comments

Quick Links

More from Sportskeeda
Fetching more content...