आरोन फिंच ने धाकड़ पारी से टीम को जिताने के बाद दी बड़ी प्रतिक्रिया

Australia v Ireland - ICC Men
Australia v Ireland - ICC Men's T20 World Cup

ऑस्ट्रेलिया (Australia) ने आयरलैंड (Ireland) की टीम को पराजित करते हुए दो अहम अंक हासिल किये। ऑस्ट्रेलिया की टीम के लिए खुद कप्तान आरोन फिंच (Aaron Finch) ने दमदार पारी खेली और अर्धशतक जमाया। आरोन फिंच ने अपनी पारी को लेकर बड़ी प्रतिक्रिया दी। उन्होंने आगे के रास्ते को लेकर भी बात की।

आरोन फिंच ने कहा कि यह आसान विकेट नहीं था, यह हमारी अपेक्षा से बहुत धीमा था। उन्होंने गति परिवर्तन अच्छी तरह से किया और पारी की शुरुआत में बहुत सारे कटर फेंके, लय हासिल करना मुश्किल था और हमने 180 रन बनाने के लिए अच्छा प्रदर्शन किया। दबाव बिलकुल नहीं था। चेजिंग रूम और सपोर्ट स्टाफ का सहयोग अविश्वसनीय था।

कंगारू कप्तान ने कहा कि T20 एक उच्च जोखिम वाला गेम है। कभी-कभी आप ऑफ़ हो जाते हो और कभी-कभी नहीं भी होते। जैसा कि मैंने कहा, जब वे वास्तव में वाइड गेंदबाजी करने की कोशिश करने गए तो यह आसान था लेकिन गति कम करने पर मुश्किल हुई। बॉडी में अचानक उठे दर्द पर उन्होंने कहा कि मुझे स्कैन कराना होगा। इस तरह की स्थिति से मेरा इतिहास रहा है। सेमीफाइनल में जाने के लिए उम्मीद है।

गौरतलब है कि ऑस्ट्रेलिया की टीम ने पहले बल्लेबाजी करते हुए अच्छा कार्य किया और 5 विकेट पर 179 रनों का स्कोर हासिल किया। फिंच ने 44 गेंदों में 63 रनों की धाकड़ पारी खेली थी। उनके अलावा मार्कस स्टोइनिस ने भी 35 रन बनाए। बैरी मैकार्थी ने 3 विकेट झटके।

जवाबी पारी में खेलते हुए आयरलैंड की टीम के खिलाड़ी आउट होते चले गए। लॉर्कन टकर ने नाबाद 71 रनों की शानदार पारी खेली। अन्य सभी बल्लेबाज फ्लॉप रहे और टीम 137 रनों के कुल स्कोर पर आउट हो गई। कमिंस, मैक्सवेल, स्टार्क, जैम्पा ने ऑस्ट्रेलिया के लिए 2-2 विकेट झटके।

Quick Links

Edited by निरंजन
Be the first one to comment