Create

श्रीलंकाई ओपनर और टीम के धाकड़ प्रदर्शन को लेकर कप्तान की बड़ी प्रतिक्रिया

पथुम निसंका ने धमाकेदार अर्धशतकीय पारी खेली
पैथुम निसांका ने धमाकेदार अर्धशतकीय पारी खेली

श्रीलंकाई टीम (Sri Lanka Team) ने टी20 वर्ल्ड कप (T20 World Cup) में अपने दूसरे मैच में जीत दर्ज की। यूएई को बुरी तरह हराते हुए श्रीलंकाई टीम ने पहली जीत हासिल की। इस मुकाबले में श्रीलंका की टीम के गेंदबाजी विभाग ने बेहतरीन कार्य किया। यूएई (UAE) के बल्लेबाज मुकाबला करने में असमर्थ रहे। जीत के बाद श्रीलंका के कप्तान ने बड़ी प्रतिक्रिया दी।

जीत के बाद श्रीलंका के कप्तान दसुन शनाका ने कहा कि जहाँ भी हम जाते हैं, क्राउड हमारे पीछे होता है। मैं उनको धन्यवाद कहना चाहूँगा। जिस तरह से हमने बैटिंग में अपनी पारी समाप्त की, मैं उससे निराश हूँ। टोन पहले से सेट था और हम 180-190 रन बना सकते थे। भानुका और मैंने क्लिक नहीं किया।

श्रीलंकाई कप्तान ने आगे कहा कि जीत के साथ टिक करना महत्वपूर्ण था, हमने केवल एक जीत पर ध्यान केंद्रित किया। वह (पैथुम निसांका) शानदार हैं, उनका ध्यान पारी के दौरान बल्लेबाजी करने पर था। मैं उनके लिए खुश हूं। चमीरा की चोट के बारे में पूछे जाने पर उन्होंने कहा कि उम्मीद है कि सब ठीक हो जाएगा।

श्रीलंका के लिए अर्धशतक जमाने वाले पैथुम निसांका को प्लेयर ऑफ़ द मैच चुना गया। उन्होंने कहा कि कुसल के साथ मिलकर अच्छी साझेदारी और अच्छी पारी बनाने में कामयाब रहे। विश्व कप में इस तरह की पारी खेलकर खुश हूं और दर्शकों का शुक्रिया अदा करना चाहता हूं।

Sri Lanka come roaring back into the tournament with a comprehensive win over UAE 🙌📝 Scorecard: bit.ly/SL-v-UAE-First…Head to our app and website to follow the #T20WorldCup action 👉 t20worldcup.com https://t.co/OQghVrzT1N

गौरतलब है कि श्रीलंका की टीम ने शुरुआती 15 ओवरों तक अच्छी बैटिंग की। इसके बाद यूएई के गेंदबाज कार्तिक मयप्पन ने बेहतरीन गेंदबाजी करते हुए इतिहास रच दिया। उन्होंने एक शानदार हैट्रिक ली। श्रीलंका ने 8 विकेट पर 152 रन बनाए। जवाब में खेलते हुए यूएई की टीम पूरी तरह से पिछड़ गई। बल्लेबाज योगदान करने में नाकाम रहे और पूरी टीम 73 रनों पर आउट हो गई। श्रीलंका ने 79 रनों के बड़े अंतर से मैच जीत लिया।

Quick Links

Edited by Naveen Sharma
Be the first one to comment